Salman Khan 1

Kisi Ka bhai kisi ki jaan movie income: धीमी शुरूआत के बाद भी अच्छी कमाई कर रही सलमान की KKBKKJ, 3 दिन में कमाए इतने करोड

Kisi Ka bhai kisi ki jaan movie income: तीन दिनों में फिल्म का कलेक्शन करीब 65-68 करोड़ रुपये हो गया है

मनोरंजन डेस्क, 24 अप्रैलः Kisi Ka bhai kisi ki jaan movie income: सलमान खान ने ईद पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ से धमाकेदार कमाई की है। हालांकि पहले दिन इस फिल्मी की कमाई कुछ खास नहीं थी, लेकिन अब फिल्म की गूंज सुनाई दे रही है। धीमी ओपनिंग के बाद सलमान की फिल्म ने रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है. लोगों पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ का क्रेज देखा जा रहा है। 

सलमान की फिल्म का जादू

ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की ओपनिंग उम्मीद से कहीं ज्यादा सुस्त रही। फिल्म की ठंडी ओपनिंग ने सलमान के फैन्स को परेशान कर दिया। लेकिन उनके प्रशंसक भाईजान की ईद को कैसे ठुकरा सकते हैं? प्रशंसकों ने फिल्म को दूसरे और तीसरे दिन खूब सराहा और ‘किसी का भाई किसी की जान’ को बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होने से बचा लिया।

कैसा रहा तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन?

ईद और वीकेंड की छुट्टियों का फिल्म को काफी फायदा हुआ है। ओपनिंग ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन 25 से 27 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही तीन दिनों में फिल्म का कलेक्शन करीब 65-68 करोड़ रुपये हो गया है। यानी ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म की कमाई पहले और दूसरे दिन कैसी रही

फिल्म की पहले और दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने 15.81 करोड़ रुपये कमाए। लेकिन अगले ही दिन सिनेमाघरों में फिल्म देखने वालों की भीड़ लग गई। फिल्म ने दूसरे दिन 25.75 करोड़ का कलेक्शन किया और अब तीसरे दिन की कमाई भी 25-27 करोड़ के बीच बताई जा रही है।

फिल्म ने ईद वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया था, लेकिन अब सबकी निगाहें सोमवार के कलेक्शन पर टिकी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि सोमवार को फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड कैसा रहता है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Important news for mobile users: मोबाइल यूजर्स जरूर फॉलो करें यह 5 नियम, वरना खानी पड़ेगी जेल की हवा…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें