KGF

KGF actor harish roy: केजीएफ स्टार की हालत हुई खराब, सर्जरी के लिए भी नहीं हैं पैसे

KGF actor harish roy: अभिनेता ने खुलासा किया है कि वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं

मनोरंजन डेस्क, 27 अगस्तः KGF actor harish roy: साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ’ में कासिम चाचा की भूमिका निभाने वाले दिग्गज कन्नड़ अभिनेता हरीश रॉय कैंसर से जूझ रहे हैं। अभिनेता फिलहाल गले के कैंसर के चौथे चरण में हैं। उन्होंने हाल ही में एक यूट्यूबर के साथ इंटरव्यू के दौरान अपनी हालत के बारे में बात की थी। अभिनेता ने खुलासा किया है कि वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान भी वह इस बीमारी से लड़ रहे थे।

इलाज के पैसे नहीं

इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पहले उन्हें थायरॉइड की बीमारी थी, जो कैंसर में बदल गई। वह पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं और उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं हैं।

अभिनेता ने अपनी बीमारी को लंबे समय तक गुप्त रखा क्योंकि उन्हें डर था कि वह कई परियोजनाओं को खो देंगे। उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए उन्होंने अपनी सर्जरी भी टाल दी और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के रिलीज होने का इंतजार किया। अब वह कैंसर की चौथी स्टेज में हैं और उनकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है।

हरीश राय कहा कि परिस्थितियां आपको महानता दे सकती हैं या चीजें आपसे छीन सकती है। भाग्य से भागना नहीं है। मैं तीन साल से कैंसर से लड़ रहा हूं। केजीएफ की शूटिंग के दौरान मैंने लंबी दाढ़ी क्यों रखी, इसका एक कारण यह भी था कि इस बीमारी के कारण मेरा चेहरा सूज गया था। मैंने सूजन छिपाने के लिए दाढ़ी बढ़ा ली थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Alia bhatt: पारदर्शी टॉप में आलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, यहां देखें…

Hindi banner 02