Alia

Alia bhatt: पारदर्शी टॉप में आलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, यहां देखें…

Alia bhatt: आलिया और रणबीर ने फिल्मसिटी में फोटोग्राफर्स के साथ फोटो क्लिक करवाई

मनोरंजन डेस्क, 27 अगस्तः Alia bhatt: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं। इसके बावजूद वे अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में आलिया भट्ट को पति रणबीर कपूर के साथ फिल्मसिटी में देखा गया। आलिया ने ट्रांसपेरेंट टॉप में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। आलिया भट्ट ने ट्रांसपेरेंट पिंक टॉप पहना था। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जींस और ब्लैक कोट पहन रखा था। आलिया ने अपने बाल खुले रखे थे।

आलिया और रणबीर ने फिल्मसिटी में फोटोग्राफर्स के साथ फोटो भी क्लिक करवाई। बता दें कि रणबीर कपूर ने चेन्नई में डायरेक्टर एस.एस. से मुलाकात की थी। राजामौली और नागार्जुन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रचार किया। कार्यक्रम में रणबीर कपूर पहुंचे तो राजामौली को देख नागार्जुन के होश उड़ गए। ये वीडियो वायरल हो गया है। रणबीर ने चेन्नई में दक्षिण भारतीय भोजन का आनंद लिया।

बता दें कि अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा मौनी रॉय, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन भी हैं। फिल्म में रणबीर ने शिवा का और आलिया ने ईशा का रोल प्ले किया है। अमिताभ ने फिल्म में प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी की भूमिका निभाई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi on khadi utsav: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खादी उत्सव में चलाया चरखा, कहा- 7500 बहनों-बेटियों ने…

Hindi banner 02