Kavya Thapar

Kavya Thapar arrested: नशे की हालत में धुत होकर साउथ अभिनेत्री ने की ऐसी हरकत, जाना पड़ा जेल, पढ़ें पूरी खबर

Kavya Thapar arrested: पुलिस को देख गालीगलौच करने लगी साउथ अभिनेत्री काव्या थापर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मनोरंजन डेस्क, 18 फरवरीः Kavya Thapar arrested: साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री काव्या थापर को जुहू पुलिस ने गिरफ्तार (Kavya Thapar arrested) कर लिया हैं। दरअसल काव्य थापर पर नशे की हालत में कार चलाने और एक व्यक्ति को ठोकर मारने का आरोप हैं। पुलिस ने जब काव्या को रोका तो उन्होंने पुलिस के साथ हाथापाई की और अश्लील भाषा का इस्तेमाल भी किया। फिलहाल काव्या को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना जुहू में जेडब्ल्यू मैरियल होटल के पास कल तड़के करीब 1 बजे हुई। तब अभिनेत्री नशे में चूर अपनी एसयूवी कार चला रही थीं। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि काव्या ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया और एक खड़े वाहन के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी। पूरे घटना की जानकारी एक राहगीर ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को दी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई।

क्या आपने यह पढ़ा…… PM dedicated Thane and Diva railway lines to the nation: प्रधानमंत्री ने मुंबई उपनगरीय रेलवे की दो उपनगरीय ट्रेनों को झंडी दिखाकर राष्ट्र को समर्पित किया

पुलिस को देख करने लगी गालीगलौच

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी जैसे ही मौके पर पहुंचे तो अभिनेत्री उन्हें देखते गालीगलौच करने लगी। यहां तक कि उन्होंने हाथापाई का प्रयास भी किया। जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

साउथ फिल्मों में कर चुकीं काम

बता दें कि काव्या मुख्य रूप से साउथ की फिल्मों में दिखाई देती हैं। थापर का जन्म 20 अगस्त 1995 को महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से पूरी की हैं। उन्होंने ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स कॉलेज से ग्रेजुएशन भी किया हैं। काव्या सबसे पहले हिंदी शॉर्ट फिल्म तत्काल में नजर आई थी। काव्या की पहली तेलुगु फिल्म Ee Maaya Peremito थी जो 2018 में रिलीज हुई थी।

Hindi banner 02