Katrina kaif

Katrina kaif bold look: ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस में कैटरीना ने कराया बोल्ड फोटोशूट, अदाएं देख पिघल जाएंगे विक्की…!

Katrina kaif bold look: कैटरीना कैफ ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं, आप भी देखें…

मनोरंजन डेस्क, 19 अक्टूबरः Katrina kaif bold look: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने खूबसूरत अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से कैटरीना ने अपना बोल्ड फोटोशूट करा कर फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। कैटरीना कैफ का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ का जबरदस्त प्रमोशन कर ही हैं। ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अप इस फिल्म का गाना ‘काली तेरी’ रिलीज किया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने काली ड्रेस पहनकर ही इस गाने को रिलीज किया। गाने की रिलीज से पहले तैयार होकर एक्ट्रेस ने अपना फोटोशूट कराया और इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। कैटरीना कैफ के इस शूट की तस्वीरों पर उनके फैंस की नजरें थमी रह गई हैं।

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ इस दौरान ब्लैक कलर की छोटी सी ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने जुल्फे लहराते हुए काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। उनकी यह तस्वीरें देखकर पति विक्की कौशल भी पिघल से गए होंगे।

कैटरीना कैफ के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाई पोनी के साथ अपने इस लुक को पूरा किया। इसके साथ ही न्यूड मेकअप उनके इस लुक को और ज्यादा बोल्ड टच दे रहा था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में एक भी एसेसीरीज का इस्तेमाल नहीं किया था। शादी के बाद कैटरीना कैफ का ये अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस के कमेंट बॉक्स में उनके फैंस ने तारीफों की बाढ़ सी ला दी है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Road accidents in india: खराब सड़क के कारण हुई दुर्घटना तो यह लोग होंगे जिम्मेदार! जानिए क्या है नितिन गड़करी का प्लान…

Hindi banner 02