Katrina and Vicky Wedding

Katrina and Vicky Wedding: इस तारीख को शादी कर सकते हैं कैटरीना और विक्की?

Katrina and Vicky Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के लिए 7 से 9 दिसंबर तक अपने घर पर शादी की योजना बनाई है

मनोरंजन डेस्क, 29 अक्टूबरः Katrina and Vicky Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें इन दिनों खूब जोर-शोर से चल रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल इस साल दिसंबर में किसी भी दिन शादी कर सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट में उनकी शादी की तारीखों का भी खुलासा हो गया है। हां! पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 7 से 9 दिसंबर 2021 के बीच हो सकती है।

Katrina and Vicky Wedding: रिपोर्ट में कहा गया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के लिए 7 से 9 दिसंबर तक अपने घर पर शादी की योजना बनाई है। इस भव्य शादी के लिए उनके परिवार और चाहने वाले तैयार हैं। शादी में कुछ ही दिन बचे हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR change train timetable: 1 नवंबर से पश्चिम रेलवे की कुछ विशेष ट्रेनों की गैर-मानसून समय सारणी होगी लागू

Katrina and Vicky Wedding: रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक बॉलीवुड से ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया गया है। लेकिन मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और रिसोर्ट स्टाफ को डेट्स सेव करने को कहा गया है। सलमान खान और उनका परिवार शादी के सभी फंक्शन में शामिल होने की तैयारी में है। यह एक ग्रैंड पंजाबी वेडिंग होगी। इसमें हल्दी, मेहंदी, किराया और कैथोलिक शादियां भी शामिल हैं।

हालांकि, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की ओर से अभी तक शादी या इसकी तारीखों को लेकर कोई बयान नहीं आया है। इसके अलावा कुछ दिन पहले कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐसी किसी भी खबर में कोई सच्चाई नहीं है। जब अभिनेत्री से पूछा गया कि ऐसी अफवाहें क्यों फैल रही हैं, तो कैटरीना ने कहा, “पिछले 15 सालों से, यह मेरे लिए भी एक बड़ा सवाल रहा है।”

Whatsapp Join Banner Eng