Kangana ranaut 1

Kangana ranaut relationship: प्यार में हैं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर किया खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

Kangana ranaut relationship: मैं अगले 5 साल में खुद को मां के तौर पर देख रही हूं: कंगना रनौत

मनोरंजन डेस्क, 11 नवंबरः Kangana ranaut relationship: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलेआम बात करती हैं। अभिनेत्री किसी भी मु्द्दे पर बोलने से नहीं झिझकती हैं। कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। अभिनेत्री के इस खुलासे से उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह शादी करके अगले 5 साल में बच्चे चाहती हैं। कंगना अपने बॉयफ्रेंड के बारे में जल्द ही बाकी की जानकारी देंगी।

Kangana ranaut relationship: अभिनेत्री ने यह बातें एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहीं। जब उनसे सवाल किया गया कि वह अगले पांच साल में खुद को कहां देखती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं शादी करना चाहती हूं और फिर बच्चे भी चाहती हूं। मैं अगले 5 साल में खुद को मां के तौर पर देख रही हूं। जब कंगना से उनके पार्टनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आपको जल्द ही पता चल जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. India not give e-visa these countries: भारत सरकार चीन समेत इन देशों को नहीं देगी ई-वीजा, पढ़ें पूरी खबर

कंगना के पास अभी कई फिल्में करने को हैं। वह मणिकर्णिका रिटर्न्सः द लेजेंड ऑफ दिद्दा, इमरजेंसी, धाकड़, तेजस, अपराजिता अयोध्या और द इनकार्नेशनः सीता में भी नजर आएंगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई थी। फिल्म में कंगना ने जे जयललिता का किरदार निभाया था और इसमें एक्ट्रेस ने जयललिता के एक्ट्रेस से लेकर राजनेता बनने तक के सफर को दिखाया था।

Whatsapp Join Banner Eng