Jacqueline

Jacqueline fernandez news: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर ईडी ने कसा शिकंजा, इस मामले में बनाया आरोपी

Jacqueline fernandez news: ईडी ने अभिनेत्री को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया हैं

मनोरंजन डेस्क, 17 अगस्तः Jacqueline fernandez news: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेत्री को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया हैं। सूत्रों के अनुसार ईडी आज जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी। मालूम हो कि अभिनेत्री काफी समय से ईडी की रडार पर हैं। मामले की जांच के बाद ईडी ने जैकलीन पर अपना शिकंजा कसते हुए उन्हें आरोपी बताया हैं।

जैकलीन को ईडी ने बताया आरोपीः सूत्र

जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय का मानना है कि जैकलीन को पहले से ही पता था ठग सुकेश एक अपराधी और जबरन वसूली करने वाला है। अभिनेत्री का जब से महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग कनेक्शन सामने आया है, वे कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। ईडी ने जैकलीन पर पूरी तरह से शिकंजा कसा हुआ है। वहीं अब जानकारी सामने आ रही है कि ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बता दिया है।

ठग ने एक्ट्रेस को दिए थे करोड़ों के गिफ्ट्स

बता दें कि ठग सुकेश ने अभिनेत्री को 10 करोड़ रुपये के कीमती गिफ्ट्स दिए थे। ईडी ने एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक की संपत्ति भी जब्त की है। ऐसा भी बताया गया है कि सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी तोहफे दिए थे। परिवार को दिए गए तोहफों में कार, महंगे सामान के अलावा 1.32 करोड़ और 15 लाख के फंड्स भी शामिल थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arvind kejriwal announcement: भारत को नंबर वन देश बनाने के लिए आज बड़ी शुरुआत करेंगे केजरीवाल, कहा…

Hindi banner 02