Jacqueline

Jacqueline fernandez: मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को मिली अंतरिम जमानत, पढ़ें पूरा मामला….

Jacqueline fernandez: जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार रुपये के बॉन्ड पर अंतरिम जमानत दी

बॉलीवुड डेस्क, 26 सितंबरः Jacqueline fernandez: बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बड़ी राहत मिली हैं। दरअसल सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी हैं। इससे पहले 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री सोमवार को पटियाला कोर्ट में पेश हुई थी। अभिनेत्री को इस मामले में अदालत ने समन किया था। इसके बाद अभिनेत्री के वकीलों ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिहाई के लिए याचिका दायर की थी और अब कोर्ट ने जैकलीन को अंतरिम जमानत दे दी हैं।

जानकारी के मुताबिक, एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है। तब तक एक्ट्रेस की रेगुलर बेल कोर्ट में पेंडिंग रहेगी। जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार रुपये के बॉन्ड पर अंतरिम जमानत दी है। मामले में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग कनेक्शन सामने आया है, वे कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बताया। ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ 215 करोड़ की महाठगी के मामले में अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी।

अभिनेत्री पर आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनको करीब 7 करोड़ रुपये की जूलरी गिफ्ट की। इसके अलावा लगभग 9-9 लाख रुपये की 3 पर्शियन बिल्लियां, करीब 52 लाख रुपये का एक अरबी घोड़ा, कानों में पहनने वाली 15 जोड़ी बालियां, डायमंड के सेट, बेशकीमती क्रॉकरी, गुच्ची और शनेल जैसे महंगे ब्रांड्स के डिजाइनर बैग, जिम में पहनने के लिए गुच्ची के दो आउटफिट्स, लुई वितों के कई जोड़ी जूते, हमीज के दो ब्रेसलेट, एक मिनी कूपर कार, रॉलेक्स की महंगी घड़ियां भी गिफ्ट की थीं। हालांकि, जैकलीन को इस मामले में फिलहाल राहत मिल गई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Manmohan singh birthday: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का जन्मदिन आज, पीएम मोदी सहित इन दिग्गजों ने दी बधाई

Hindi banner 02