ira khan birthday 1200 e1652279717895

Ira Khan birthday photos: ईरा खान ने मनाया अपना 25वां जन्मदिन, पुल में मस्ती करते हुए दिखीं, देखें तस्वीरें

Ira Khan birthday photos: ईरा खान ने मोनोकीनी पहन काटा केक, पूल पार्टी का भी हुआ आयोजन

बॉलीवुड डेस्क, 11 मईः Ira Khan birthday photos: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने हाल ही में पुत्री ईरा खान का जन्मदिन मनाया है। इस दौरान ईरा खान का केक काटते हुए फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इन तस्वीरों को देखते हुए ट्रोल करने वालों की आंखे चकाचौंध हो गई हैं और उन्होंने कोई अवसर खोए बिना ईरा खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Ira Khan birthday photos: आमिर खान की पुत्री ईरा खान ने हाल ही में अपना 25वां जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरें देखकर लगता है कि आमिर खान ने पुत्री के जन्मदिन पर पूल पार्टी का आयोजन किया था। क्योंकि केक काटते हुए ईरा खान मोनोकीनी में दिखाई दे रही है और इस मोनोकीनी ने ट्रोलर्स का ध्यान आकर्षित किया हैं।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…… Gujarat government big decision for families of kutch: कच्छ के 20 हजार परिवारों के लिए गुजरात सरकार का बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

Ira Khan birthday photos: तस्वीरों में आमिर खान भी शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनके साथ उनका पुत्र आजाद भी दिखाई दे रहा हैं। ईरा खान एक ऐसी स्टार किड हैं जिन्होंने अब तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया हैं, फिर भी वह काफी मशहूर हैं। ईरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने दिल की परिस्थिति से फैंस को अवगत कराती रहती हैं। ईरा खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ईरा खान ने बताया था कि वे इन दिनों मुश्किल परिस्थितियों में से गुजर रही हैं कारण कि डिप्रेशन के बाद अब चिंताओं के हमले हो रहे हैं। ईरा ने लिखा कि मुझे चिंताओं के हमले, गभराट होने लगी और मैं रोने लगी। मुझे मालूम नहीं कि गभराहट का हमला क्या होता है, किंतु जहां तक मुझे पता है इसमें शारीरिक लक्षण, दिल की धड़कने बढ़ने, सांस लेने में तकलीफ, रोना आदि है। उसके बाद वह सतत बढ़ता ही रहता हैं। ऐसा लगता है कि कुछ अशुभ होने वाला है।

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.