Gangster lawrence bishnoi Salman Khan

Gangster lawrence bishnoi interview: जेल में से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दिया इंटरव्यू, कहा- सलमान खान को…

Gangster lawrence bishnoi interview: जिस दिन सलमान की सुरक्षा हटाई गई वह सलमान की जिंदगी का आखिरी दिन होगा: लॉरेंस बिश्नोई

मनोरंजन डेस्क, 20 मार्चः Gangster lawrence bishnoi interview: जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर सलमान खान के खिलाफ जहर उगला है। उसने जेल में बैठकर एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान को धमकी दी है। लॉरेंस ने कहा कि वह सलमान के बारे में अच्छा नहीं सोचते हैं। जिस दिन सलमान की सुरक्षा हटाई गई वह सलमान की जिंदगी का आखिरी दिन होगा।

मैं बचपन से ही सलमान को मारने की सोच रहा हूं

जानकारी के अनुसार, लॉरेंस ने कुछ दिन पहले जेल में रहते हुए एक निजी न्यूज को एक इंटरव्यू दिया था। उसमें लॉरेंस ने कहा था कि जब वह चार या पांच साल के थे, तब सलमान ने काले हिरण का शिकार किया था, जिसे बिश्नोई समुदाय द्वारा पूजा जाता है। तभी से उनका सलमान से रंजिश है।

तोड़ देंगे सलमान का घमंड: लॉरेंस

लॉरेंस ने कहा, ‘सलमान ने हमारे समाज को नीचा दिखाया है। हम उसका घमंड तोड़ देंगे। हमारे समाज में जानवरों और पौधों की पूजा की जाती है। मैं चाहता हूं कि सलमान हमारे समाज के सामने आएं और माफी मांगें। सलमान को राजस्थान में हमारे समाज के मंदिर जम्बेश्वरजी के सामने माफी मांगनी चाहिए। अगर समाज उसे माफ कर देता है तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है। 

भेजा था धमकी भरा पत्र 

इससे पहले जून, 2022 में सलीम खान को एक धमकी भरा पत्र मिला। इस पत्र में लिखा था कि जो हाल सिद्धू मूसेवाला का किया है वहीं हाल सलमान खान का करेंगे। इस धमकी के बाद सलमान को महाराष्ट्र सरकार ने Y+ सुरक्षा दी थी। सलमान के साथ 11 जवान हैं, जिनमें एक या दो कमांडो और 2 पीएसओ शामिल हैं। सलमान की कार में उन्हें आगे-पीछे करने के लिए दो कारें हैं। इसके अलावा सलमान की कार बुलेटप्रूफ है।

काला हिरण मामले में सलमान को जेल 

बता दें कि सलमान खान 1998 में ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान गए थे। यहां उसने काले हिरण का शिकार किया था। साथ ही सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी को भी आरोपी बनाया गया था। तब बिश्नोई समुदाय ने सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सलमान को जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी। हालांकि इस मामले में उन्हें जमानत मिल चुकी है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rajasthan weather update: राजस्थान में बदलेगा मौसम का मिजाज, इन जिलों में आंधी के साथ बारिश की चेतावनी जारी

Hindi banner 02