Sweta tiwari

FIR against shweta tiwari: अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मुश्किलों में हुआ इजाफा, भगवान को लेकर दिए बयान में एफआईआर दर्ज

FIR against shweta tiwari: अभिनेत्री को भी हुआ अपनी गलती पर अहसास, कही यह बात

मुंबई, 28 जनवरीः FIR against shweta tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दरअसल ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’ ये विवादित बयान देने पर अभिनेत्री पर केस (FIR against shweta tiwari) हो गया हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेेशन में आईपीएस की धारा 295(ए) के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप हैं।

मालूम हो कि अभिनेत्री अपनी अगली वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान भोपाल पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में भगवान को लेकर यह बयान दिया था जिसके बाद काफी विवाद शुरू हो गया। बयान का वीडियो सामने आते ही गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने जांच के आदेश दिए थे। जिसके बाद अब उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए मामला दर्ज किया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Home minister statement dhandhuka murder: गृहमंत्री संघवी का बड़ा बयानः धंधुका के युवक की हत्या एक षड़यंत्र

श्वेता को हुआ अपनी गलती का अहसास

मामला दर्ज होने के साथ ही अभिनेत्री का ऑफिशियल स्टेटमेंट भी सामने आ गया हैं, जिसमें उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ हैं। श्वेता के ऑफिशियल स्टेटमेंट को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। श्वेता ने अपने बयान में कहा कि मैंने यह नोटिस किया है कि एक सहयोगी की पिछली भूमिका के बारे में दिए गए मेरे एक बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया गया है और गलत समझा गया हैं।

Hindi banner 02