harsh sanghavi dhandhuka

Home minister statement on dhandhuka murder: गृहमंत्री संघवी का बड़ा बयानः धंधुका के युवक की हत्या एक षड़यंत्र

Home minister statement on dhandhuka murder: हत्या के मामले में दो मौलवी की शंकास्पद भूमिका

अहमदाबाद, 28 जनवरीःHome minister statement on dhandhuka murder: धंधुका में मालधारी युवक की हत्या के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कई हिन्दू संगठनों के बंद के ऐलान के बीच राज्य के गृहमंत्री हर्ष संघवी धंधुका पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात करने के बाद कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये कोई सामान्य मामला नहीं है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने युवक की हत्या को एक षड़यंत्र बताया है। उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर दो दिन पहले ही मालधारी युवक की हत्या कर दी गई थी।

धंधुका के मालधारी युवक की हत्या का मामले को लेकर क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए शुक्रवार को राज्य के गृहमंत्री हर्ष संघवी ने मृतक युवक के परिजनों से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद उन्होंने बताया कि हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निगरानी में मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Home minister statement on dhandhuka murder

हत्या किस कारण से हुई? इसकी जांच की जा रही है। इस मौके पर उन्होंने 20 पुत्रियों के सिर पर हाथ रखकर कसम खाने और परिजनों को न्याय दिलाने की बात की। उन्होंने यह भी कहा की आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Accident when falling off a cliff: अहमदाबाद के नारणपुरा में मिट्टी धंसने से दो मजदूरों की मौत, एक घायल

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शब्बीर और इम्तियाज नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले में दो मौलवी के शामिल होने की जानकारी सामने आ रही है। इस मामले में एक मौलवी द्वारा हत्यारों को हथियार देने की जानकारी सामने आ रही है।

उल्लेखनीय है कि धंधुका के मालधारी के युवक की मौत के बाद क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण हो गया था। धंधुका बंद रखने के बाद शुक्रवार को सुरेन्द्रनगर और राणपुर में बाजारों को बंद रखा गया है।

Hindi banner 02