Shreyas Talpade

Film Emergency: फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में नजर आएंगे (Shreyas Talpade) श्रेयस तलपड़े

Film Emergency: सच्चे देशभक्त की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित और खुश हूं: श्रेयस तलपड़े

मनोरंजन डेस्क, 28 जुलाई: Film Emergency; बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ में एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) की एंट्री हो गई है. मराठी और हिंदी फिल्म अभिनेता श्रेयस तलपड़े ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी(Atal Bihari Vajpayee) की भूमिका निभाएंगे. श्रेयस तलपड़े का ‘इमरजेंसी’ (Film Emergency) का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है. जिसे खुद कंगना रनौत ने शेयर किया है. इससे पहले जयप्रकाश नारायण के रोल में अनुपम खेर और पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के रोल में कंगना रनौत का फर्स्ट लुक जारी किया जा चुका है.

श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) के लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने लिखा, पेश है भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की ‘इमरजेंसी’ से श्रेयस तलपड़े का लुक, एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका देश के प्रति प्यार और गौरव बेजोड़ था और जो संकट के समय एक उभरता हुआ युवा नेता रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Advertisement

लोगों को पसंद आ रहा है श्रेयस तलपड़े का लुक
कमेंट बॉक्स में इस लुक को देख फैन्स कमेंट कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने कहा कि श्री अटलजी (Atal Bihari Vajpayee)के चरित्र के लिए सबसे अच्छी पसंद हैं, जबकि कुछ यूजर्स उनसे असहमत थे. एक यूजर ने लिखा कि श्रेयस किसी भी एंगल से अटलजी की तरह नहीं दिखते, बाकी तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि श्रेयस अटलजी के किरदार को सही ठहरा सकते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें:Urfi javed bold photos: उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, हाथों से बदन ढककर करवाया बोल्ड फोटोशूट; देखें…

Hindi banner 02