Aishwarya rai

ED summon Aishwarya rai bachchan: ईडी ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को भेजा समन, जानें क्या है मामला

ED summon Aishwarya rai bachchan: पनामा पेपर्स मामले में ईडी ने अभिनेत्री को भेजा समन

मनोरंजन डेस्क, 20 दिसंबरः ED summon Aishwarya rai bachchan: पनामा पेपर्स मामले में बच्चन परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (ED summon Aishwarya rai bachchan) को ईडी ने समन भेजकर दिल्ली तलब किया हैं। पूछताछ के लिए अभिनेत्री ईडी ऑफिस पहुंच गई हैं।

ईडी ने इससे पहले अभिनेत्री को 9/11 2021 को भी अंडर सेक्शन 37 फेमा के तहत समन किया था। यह समन मुंबई स्थित प्रतीक्षा बच्चन परिवार के आवास पर भेजा गया था। जिसमें उन्हें 15 दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया था। इसका जवाब अभिनेत्री ने ईमेल के जरिए ईडी को दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gujarat Ats durgs seized: गुजरात एटीएस और इंडियन कोस्टगार्ड का बड़ा सर्च आपरेशन, करोड़ो के ड्रग्स के साथ 6 पाकिस्तानी गिरफ्तार

Advertisement

जानें क्या है मामला

बता दें कि साल 2016 में ब्रिटेन में पनामा की लॉ फर्म के 1.15 करोड़ टैक्स डॉक्युमेंट लीक हुए थे। इसमें दुनियाभर के बड़े नेताओं, कारोबारियों और बड़ी हस्तियों के नाम सामने आए थे। इस मामले में भारत की बात करें तो देश के करीब 500 लोगों के नाम इस लिस्ट में होने का खुलासा हुआ था। इसमें बच्चन परिवार का नाम भी शामिल था।

Whatsapp Join Banner Eng