doctor strange

Doctor strange in the multiverse of madness film: बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन की जबरदस्त ओपनिंग, पढ़ें पूरी खबर

Doctor strange in the multiverse of madness film: मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स की नई फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने रिलीज के पहले ही दिन भारत में जबरदस्त ओपनिंग की

मनोरंजन डेस्क, 07 मईः Doctor strange in the multiverse of madness film: बॉक्स ऑफिस पर दक्षिण भारतीय सिनेमा की कामयाबी के बाद अब हॉलीवुड हंगामा शुरू हो गया है। मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) की नई फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने रिलीज के पहले ही दिन भारत में जबरदस्त ओपनिंग की है।

Doctor strange in the multiverse of madness film: शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने रिलीज के पहले दिन पूरे देश में रिलीज हुई सभी भाषाओं के संस्करणों को मिलाकर करीब 37 करोड़ रुपये की टिकटें बेची हैं। फिल्म का पहले दिन का नेट कलेक्शन करीब 29 करोड़ रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है। अनुमान के मुताबिक फिल्म के अंग्रेजी भाषा के संस्करण का कलेक्शन सबसे ज्यादा रहा और इसके बाद फिल्म के हिंदी संस्करण ने कमाई की।

Doctor strange in the multiverse of madness film: 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर अंग्रेजी के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ का कलेक्शन हालांकि एमसीयू की पिछली फिल्म ‘स्पाइडरमैन: नो वे होम’ से कम रहा रहा। लेकिन देश में अब तक रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों की पहले दिन की ओपनिंग के मामले में इसने चौथी पोजीशन पा ली है और, इसी फिल्म ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को पहली बार चुनौती पेश की है।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा….. Tomato prices rise: टमाटर भी चला नींबू की राह पर, जानें क्यूं बढ़े दाम

Doctor strange in the multiverse of madness film: फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ को लेकर बीते कई हफ्तों से जबरदस्त हाइप बनी हुई है। फिल्म की पहले दिन की अधिकतर टिकटें एडवांस बुकिंग में ही बुक हो चुकी थी। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से पहले ही करीब 20 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग शुक्रवार के लिए कर ली थी। फिल्म की एडवांस बुकिंग रिलीज से महीने भर पहले खुलना भी किसी हॉलीवुड के लिए एक नया प्रयोग रहा।

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने रिलीज के पहले दिन पूरे देश में जो कलेक्शन किया उसमें अंग्रेजी संस्करण की कुल कमाई (ग्रॉस) करीब 26 करोड़ रुपये रही। नंबर दो पर फिल्म का हिंदी संस्करण रहा जिसकी कुल कमाई (ग्रॉस) करीब नौ करोड़ रुपये रही है। फिल्म ने दूसरी भाषाओं में उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और सारी अन्य भारतीय भाषाओं को मिलाकर फिल्म ने करीब दो करोड़ रुपये पहले दिन कमाए हैं।

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.