Dhaakad movie

Dhaakad movie release date: कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ इस तारीख को होगी रिलीज, पढ़ें पूरी खबर

  • फिल्म का टीजर आज ही हुआ रिलीज

Dhaakad movie release date: फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने की बजाए 20 मई को आएगी

मनोरंजन डेस्क, 12 अप्रैलः Dhaakad movie release date: अगर आप भी कंगना रनौत की फिल्मों के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर हैं। दरअसल कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर आज रिलीज हो गया हैं। वहीं फिल्म की रिलीज डेट भी बदल दी गई हैं। अब यह फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज (Dhaakad movie release date) होने की बजाए 20 मई को आएगी।

क्या आपने यह पढ़ा……. PM letter to beneficiary of PM awas yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थी को पीएम ने लिखी चिट्ठी, जानें क्या कुछ लिखा

Dhaakad movie release date: कंगना ने आज अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर वीडियो साझा किया हैं। टीजर में फिल्म की भव्यता को दर्शाने वाला पहला लुक जारी किया गया हैं। इस एक्शन-पैक्ड फिल्म में कंगना रनौत सात अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं।

फिल्म का टीजर……

Dhaakad movie release date: टीजर की शुरूआत एक अंधेरे कमरे में कंगना के साथ होती है। जल्द ही टीजर में एक्शन हाई गियर में आ जाता है, क्योंकि एजेंट अग्नि का करिदार निभाने वाली कंगना रनौत भेष बदलकर बुरे लोगों की पिटाई करना शुरू कर देती हैं। जितना पावर पैक्ड इस फिल्म का एक्शन है, उतने ही बेहतरीन इस फिल्म के डायलॉग्स हैं।

Hindi banner 02