Corona entry salman khan house

Corona entry salman khan house: बॉलीवुड खान सलमान के घर पहुंचा कोरोना, यह खास शख्स हुआ संक्रमित

Corona entry salman khan house: सलमान खान के भाई सोहेल की पत्नी सीमा हुई कोरोना संक्रमित

मनोरंजन डेस्क, 14 दिसंबरः Corona entry salman khan house: एक बार फिर कोरोना अपने पैर पसार रहा हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अमृता अरोड़ा को कोरोना हुआ, जिसके बाद अब बॉलीवुड के गलियारों से खबरें सामने आ रही है कि कोरोना का कहर अब सलमान खान के घर तक पहुंच गया है और घर के एक खास सदस्य को इस वायरस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं।

Corona entry salman khan house: दरअसल खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी इस वायरस की गिरफ्त में आ गई हैं। सोहेल खान की पत्नी सीमा खान का घर में ही इलाज चल रहा हैं। वहीं संजय कपूर की पत्नी को भी कोरोना होने की पुष्टि हुई हैं। खुद संजय कपूर ने कहा कि हां महीप को कोरोना हुआ है लेकिन उनमें इसके मामूली लक्षण हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी तरह से एहतियात बरत रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM-CM meeting: काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करने के बाद आज 11 राज्यों के मुख्यमंत्री संग बैठक करेंगे पीएम

बता दें कि सीमा खान और महीप कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों अक्सर साथ में पार्टी एन्जॉय करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं दोनों पिछले साल नेटफ्लिक्स के लिए करन जौहर द्वारा बनाई गई सीरीज फैबुलेस लाइफ ऑफ बॉलीवु़ड वाइफ्स में अन्य दोस्तों के साथ दिखाई दी थीं। दोनों ही बिजनेस वुमन हैं और मुंबई में अपना अच्छा कारोबार चलाती हैं।

Whatsapp Join Banner Eng