Bharti

Colors TV: सोनू सूद के सामने रोईं कॉमेडियन भारती सिंह, कहा अब मैं माँ नहीं बनना चाहती

मनोरंजन डेस्क: कलर्स चैलन (Colors TV) पर के डांस र‍िएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि भारती खुद को फूट-फूट कर रोने से रोक नहीं पाईं. इतना ही नहीं, अपने आंसुओं के बीच भारती ने बताया कि आख‍िर वह अब मां क्‍यों नहीं बनना चाहती हैं. आलम ये था कि भारती के आंसुओं को देखकर जज की कुर्सी पर बैठे सोनू सूद और नोरा फतेही भी अपने आंसू रोक नहीं पाए.

Whatsapp Join Banner Eng

Colors TV के ‘डांस दीवाने’ के सेट पर स्‍पेशल गेस्‍ट बनकर सोनू सूद आये थे. ऐसे में इस एपिसोड में कोरोना और उससे जुड़ी कहान‍ियों को द‍िखाया गया. ए‍क परफॉर्मेंस के जरिए बताया गया कि कैसे 2 महीने के बच्‍चे को कोरोना हुआ और उसे बचाया नहीं जा सका.

color show

Colors TV: भारती स्‍टेज पर काफी इमोशनल हो गईं और उन्‍होंने कहा क‍ि उन्‍हें पता भी नहीं था कि इतने छोटे-छोटे बच्‍चों को भी कोरोना हो रहा है. भारती ने आगे कहा, ‘सोनू भाई हम प‍िछले कुछ समय से बेबी प्‍लान करने का सोच रहे हैं. लेकिन ऐसी चीजें सोचकर और ऐसी बीमारी सोचकर मन ही नहीं करता क‍ि हम आपस में बात करें क्‍योंकि मैं ऐसे रोना नहीं चाहती. मेरी ह‍िम्‍मत ही नहीं होती क‍ि मैं हर्ष से बात करूं क‍ि हम बेबी प्‍लान करें.

Advertisement

यह भी पढ़े…..सावधानः Alert News अगर आपको वैक्सीन रजिस्ट्रेशन के लिए फोन आये तो समझ लेना….

ADVT Dental Titanium