Bipasha Basu

Bipasha basu: 43 साल की उम्र में यह अभिनेत्री बनेंगी मां, खुद से छोटे उम्र के एक्टर संग रचाई है शादी

Bipasha basu: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर आने वाले दिनों में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं

मनोरंजन डेस्क, 29 जुलाईः Bipasha basu: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट जोड़ी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस कपल ने अब फैमिली प्लानिंग कर ली है। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर आने वाले दिनों में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। कपल की इस खबर ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

सूत्रों के मुताबिक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर माता-पिता बनने जा रहे हैं। आने वाले दिनों में ये कपल अपने फैंस के बीच ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेगा। बिपाशा और करण ने हाल ही में अपनी 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया था। दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक-दूसरे के लिए क्यूट नोट्स भी शेयर किया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Government spending on advertisements: केंद्र द्वारा 2017 से विज्ञापनों पर इतने करोड़ खर्च किए गए, सूचना मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी जानकारी

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अप्रैल 2016 में शादी की थी। इस कपल ने शादी के 6 साल पूरे कर लिए हैं। फैंस भी इस खुशखबरी का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इस खबर को कपल के मुंह से सुनने के लिए हर कोई बेताब है। करण सिंह ग्रोवर उम्र में बिपाशा बसु से छोटे हैं।

Hindi banner 02