Emraan hashmi

Attack on emraan hashmi: जम्मू-कश्मीर में बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर पर हुई पत्थरबाजी, जानें…

जम्मू-कश्मीर में इमरान हाशमी फिल्म की शूटिंग खत्म कर सेट से निकले तब उन पर बदमाशों ने पत्थरबाजी कर दी

बॉलीवुड डेस्क, 20 सितंबरः Attack on emraan hashmi: कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्म शूट करना हर किसी एक्टर को भाता होगा। किंतु इन्हीं वादियों में जाने से कभी-कभी जान की आफत भी हो जाती हैं। ठीक ऐसी ही एक घटना बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी के साथ हुई। जिससे वे खुद भी हैरान रह गए होंगे।

मालूम हो कि अभिनेता इन दिनों जम्मू-कश्मीर में अपनी आने वाली फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग का पूरा काम पहलगाम में चल रहा हैं। किंतु यहां पर अभिनेता को पत्थरबाजों का सामना करना पड़ा। कहा जा रहा है कि हाल ही में जब वे शूटिंग खत्म करने के बाद सेट से निकले थे तब उन पर बदमाशों ने पत्थरबाजी कर दी।

हालांकि राहत की बात यह है कि इस दौरान एक्टर को किसी तरह की चोट नहीं लगी है और वे पूरी तरह से ठीक हैं। पुलिस ने मामले को काफी गंभीरता से लिया है और इस पर एक्शन ले रही हैं। इमरान फिल्म की शूटिंग खत्म कर बाकी टीम के साथ पहलगाम की मेन मार्केट निकले थे। तभी अचानक कुछ लोगों ने इमरान हाशमी के साथ मौजूद लोगों पर हमला कर दिया और पत्थरबाजी करने लगे।

Advertisement

बता दें कि इस मामले की एफआईआर पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई हैय़ पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है। मामले में अनंतनाग पुलिस ने एक शख्स की पहचान कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। 

क्या आपने यह पढ़ा….. Air attack on school: म्यांमार में सेना के हेलीकॉप्टरों द्वारा स्कूल और गांव पर हमला, इतने लोगों की हुई मौत…

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.