Rahul athia

Athiya shetty-KL rahul wedding: आलीशान होटल में नहीं यहां शादी रचाएंगे आथिया शेट्टी-केएल राहुल, जानिए…

Athiya shetty-KL rahul wedding: दोनों सितारे सुनील शेट्टी के बंगलों में हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थामेंगे

बॉलीवुड डेस्क, 06 सितंबरः Athiya shetty-KL rahul wedding: भारतीय सिनेमा जगत और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना हैं। अनुष्का-विराट से लेकर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भारतीय क्रिकेटरों संग शादी रचाई हैं। इसी कड़ी में अब स्टार अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी रचाने वाली हैं। दोनों की शादी की सुगबुगाहट काफी वक्त से हो रही है लेकिन अब इनकी शादी को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही हैं। सूत्रों के मुताबिक ये दोनों सितारे किसी 5 स्टार होटल में नहीं बल्कि सुनील शेट्टी के बंगलों में हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थामेंगे।

जानें कहां करेंगे शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अथिया शेट्टी और केएल राहुल किसी होटल में नहीं बल्कि सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के खंडाला स्थित बंगलो में शादी करेंगे। हालांकि दोनों शादी कब करेंगे इसकी तारीख अभी फाइनल नहीं हुई हैं। शादी की तारीख केएल राहुल के वर्क शिड्यूल के मुताबिक तय की जाएगी। आथिया के पिता भी कई बार कह चुके हैं कि बच्चे जब चाहंगे तब शादी हो जाएगी। एक दिन में शादी नहीं हो सकती।

सूत्रों की मानें तो केएल और अथिया की शादी की तैयारी मशहूर वेडिंग ऑर्गेनाइजर कर रहा है। ये बंगलो सुनील शेट्टी के दिल के काफी करीब है। इन दोनों (सुनील-माना शेट्टी) ने ये बंगला करीब 17 साल पहने बनवाया था। इसी वजह से अथिया और केएल राहुल ने इस बंगले से शादी करने का फैसला किया। बता दें कि कुछ दिन पहले खबरें सामने आई थीं कि ये न्यू लव बर्ड्स अपने बांद्रा स्थित अपॉर्टमेंट में शिफ्ट हो चुके हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. ED raids news: दिल्ली समेत कई जगहों पर ईडी ने की छापेमारी, जानिए क्या है मामला…

Hindi banner 02