Arun bali

Arun bali passed away: मशहूर अभिनेता अरुण बाली का हुआ निधन, इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर…

Arun bali passed away: लंबे समय से बीमार थे अभिनेता, आज ही रिलीज हुई हैं फिल्म

मनोरंजन डेस्क, 07 अक्टूबरः Arun bali passed away: भारतीय सिनेमा जगत से एक दुःखद खबर सामने आ रही हैं। दरअसल टीवी और फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता अरुण बाली का निधन हो गया हैं। उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली। अरुण 79 साल के थे। कहा जा रहा है कि अभिनेता लंबे समय से बीमार थे। खराब तबीयत के कारण उन्हें कुछ महीने पहले अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था।

जानकारी के अनुसार अभिनेता को Myasthenia Gravis नामक एक दुर्लभ बीमारी थी। Myasthenia Gravis एक ऑटोइम्यून रोग है। ये बीमारी नर्व्स और मसल्स के बीच कम्युनिकेशन फेलियर के कारण होती हैं। सबसे ज्यादा दुःख की बात तो यह है कि आज ही उनकी फिल्म गुडबाय रिलीज हुई हैं और आज ही उन्होंने दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए गुडबाय कह दिया।

अरुण इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार थे, जिनका जाना हर किसी को इमोशनल कर गया हैं। अभिनेता के निधन की खबर से फिल्मी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी हैं। कई सेलेब्स ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं। अरु एक हंसमुख इंसान और कलाकार थे, जिनके ठीक होने की उम्मीद की जा रही थी। अफसोस वो अंत में जिंदगी की जंग हार गये।

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

अरुण बाली ने 90 के दशक में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने राजू बन गया जेंटलमैन, खलनायक, फूल और अंगारे, आ गले लग जा, सत्या, हे राम, ओम जय जगदीश, केदारनाथ, लगे रहो मुन्ना भाई, 3 ईडियट्स, बर्फी, एयरलिफ्ट, बागी 2, पानीपत, लाल सिंह चड्ढा जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया हैं। अरुण ने फिर वही तलाश, दिल दरिया, देख भाई देख, महाभारत कथा, शक्तिमान, कुमकुम, देवों दे देव महादेव और स्वाभिमान जैसे शोज में भी काम किया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Weight loss tips: बिना डाइट किए इन मसालों की मदद से घटा सकते हैं वजन, आप भी जानें…

Hindi banner 02