Anupam kher and aamir khan

Anupam kher targets aamir khan: लाल सिंह चड्ढा को लेकर अनुपम खेर ने आमिर खान पर कसा तंज, कहा- मान लें फिल्म…

  • कुछ साल पहले लोग चाहते थे कि उनकी फिल्मों को लेकर विवाद हो, ताकि उनकी फिल्में सुपरहिट हो जाएंः अनुपम खेर

Anupam kher targets aamir khan: लाल सिंह चड्ढा फिल्म अगर अच्छी है तो बायकॉट ट्रेंड से कुछ असर नहीं पड़ताः अनुपम खेर

मनोरंजन डेस्क, 23 अगस्तः Anupam kher targets aamir khan: फिल्मों को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड ने कई भारतीय हिंदी फिल्मों को बर्बाद कर दिया है। इसी कड़ी में सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी बायकॉट ट्रेंड के चलते पूरी तरह से फ्लॉप हो गई है। अभी भी कई आने वाली फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है। अब इस बायकॉट ट्रेंड पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। साथ ही साथ उन्होंने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर निशाना भी साधा हैं।

अनुपम खेर ने पत्रकारों संग बातचीत करते हुए कहा कि अगर फिल्म को लोग पसंद करते हैं तो फिर कोई भी बायकॉट ट्रेंड फिल्म पर प्रतिकूल असर नहीं डाल सकता है। उन्होंने कहा कि बायकॉट ट्रेंड के बारे में कई तरह की बातें हो रही हैं। सोशल मीडिया और ट्वीटर पर हर रोज कोई न कोई ट्रेंड चलता ही रहता है।

Anupam kher targets aamir khan: एक फिल्म को अचानक ही इतनी अहमियत क्यों दी जा रही हैं। आप सीधे तौर पर क्यों नहीं कह देते हैं कि लोगों को आपकी फिल्म पसंद नहीं आई है? ये पहली बार नहीं है, जब कोई फिल्म फेल हुई है। मैं इस बात को स्वीकार करने के लिए तैयार ही नहीं हूं कि कोई ट्रेंड किसी फिल्म को बर्बाद कर सकता है। 

अभिनेता से जब पूछा गया कि क्या वो लाल सिंह चड्ढा देखने का मन बना रहे हैं? इसपर अभिनेता ने कहा कि- अभी तो मेरा देखने को कोई मन नहीं है। लेकिन जब मुझे लगेगा देखनी चाहिए तब देख लूंगा, किंतु मैं आमिर खान से ये पूछना चाहता हूं कि क्या उन्होंने द कश्मीर फाइल्स देखी है।

उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले लोग चाहते थे कि उनकी फिल्मों को लेकर विवाद हो, ताकि उनकी फिल्में सुपरहिट हो जाएं। इंडस्ट्री से होने के नाते मैं यह जरूर कहूंगा कि अच्छी फिल्में अपना रास्ता ढूंढ ही लेती हैं। मुझे लगता है कि अगर हम फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बारे में बात कर रहे हैं और अगर फिल्म अच्छी है तो बायकॉट ट्रेंड से कुछ असर नहीं पड़ता।

Anupam kher targets aamir khan: अनुपम खेर ने कहा कि लाल सिंह चड्ढा फ्लॉक होने की वजह यह हो सकती है कि लोगों को फिल्म पसंद ही नहीं आई हो। लोगों की प्रतिक्रियाएं काफी महत्वपूर्ण होती हैं। हो सकता है कि 5 प्रतिशत लोगों ने फिल्म को उन बयानों के आधार पर बायकॉट कर दिया हो, जो पहले दिए गए हैं। किंतु अगर ये अच्छी फिल्म होती तो जो 95 फीसदी लोग इसे देखने गए वो दूसरे लोगों से इसे देखने के लिए जरूर कहते।

उन्होंने कहा कि हर किसी को अपनी बात रखने की आजादी है। आप नहीं बता सकते कि वो कौन लोग हैं। उन्होंने जरूर ऐसा कुछ महसूस किया होगा। मेरे बारे में भी बहुत सारी नेगेटिव बातें कही गई थीं। किसी ने आगे आकर कभी मुझे सपोर्ट नहीं किया। ऐसा नहीं है कि मैं भी किसी को डिफेंड नहीं करना चाहता हूं, लेकिन अगर आप फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशंस की बात करते हैं तो आपको उसी तरह फाइट करनी होती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shubman gill record: शानदार शतक के साथ शुभमन गिल ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का यह रिकॉर्ड, पढ़ें पूरी खबर

Hindi banner 02