anu kapoor

Anu Kapoor statement on Salman & shahrukh: ‘मैं शाहरुख-सलमान नहीं’ अभिनेता ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

Anu Kapoor statement on Salman & shahrukh: पैसे के लिए कई बार ऐसे रोल भी किए जो उन्हें कभी पसंद नहीं आया: अनु कपूर

मनोरंजन, 06 अगस्त: Anu Kapoor statement on Salman & shahrukh: अनु कपूर का नाम आते ही सबसे पहले जो दिमाग में आता है वह है टीवी पर आने वाला अंताक्षरी है. एक छोटा सा खेल जिसे अनु कपूर ने अपने अनोखे अंदाज में कुछ अलग बनाया. अनु कपूर ने टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. मुझे नहीं पता कि मुझे काम करते हुए 40 साल कहाँ बीत गए. लेकिन वे कहते हैं कि वह केवल वही जानता है जिसके ऊपर बीतती है. अनु कपूर को ये 40 साल बहुत अच्छे से याद हैं क्योंकि उनके लिए यह सफर उतना आसान नहीं था, जितना उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के बाद लगता है. एक लंबा संघर्ष जो आज भी जारी है. यह बात हम नहीं बल्कि खुद अनु कपूर ने एक इंटरव्यू में कही है.

यह भी पढ़ें:-Banaras hindu university and IIT-BHU signed agreement for joint research: संयुक्त शोध हेतु काशी हिन्दू विश्वविद्यालय और आईआईटी बीएचयू में हुआ करार

मैं सिर्फ पैसे के लिए काम करता हूं
अनु कपूर जल्द ही प्राइम वीडियो की वेब सीरीज क्रैश कोर्स में नजर आने वाले हैं. इसलिए वह इस समय सीरीज के प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की, उन्होंने साफ कहा कि वह सिर्फ पैसे के लिए काम करते हैं. 40 साल बाद भी वे संघर्ष कर रहे हैं. बेहतर काम के लिए आज भी उन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है. अनु कपूर ने कहा कि कई बार उन्होंने पैसे के लिए ऐसे रोल भी किए जो उन्हें कभी पसंद नहीं आए. लेकिन परिवार के पेट का गड्ढा भरने के लिए उन्होंने इस तरह के रोल के लिए हामी भर दी. अभिनेता ने यह भी कहा कि इस तरह की भूमिका निभाने से उन्हें दुख होता है लेकिन वह क्या कर सकते हैं.

Hindi banner 02