Anjali arora

Anjali arora viral video: MMS वीडियो लीक्ड होने के बाद सामने आया अंजली अरोड़ा का बयान, कहा…

Anjali arora viral video: मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे हैंः अंजली अरोड़ा

मनोरंजन डेस्क, 14 अगस्तः Anjali arora viral video: सोशल मीडिया इन्फ्लूजएंजर से टीवी तक का सफर तय कर चुकीं अंजली अरोड़ा इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। अंजली के डांस वीडियोज और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, किंतु हाल ही में उनका जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं उससे अभिनेत्री बिल्कुल खुश नहीं हैं। बल्कि उस वीडियो के वायरल होने से एक्ट्रेस इतनी नाखुश हैं कि वह रो पड़ी। जानें…

जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया एक एमएमएस लीक हो गया है जिसे अंजली का बताया जा रहा हैं। इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा हैं। हालांकि उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वायरल वीडियो में वो नहीं हैं। हाल ही में इस मुद्दे पर अभिनेत्री ने खुलकर बात की।

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा मुझे नहीं पता लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम लगाकर मेरा फोटो लगाकर पता नहीं लोग ये क्यों कर रहे हैं। इन सभी ने तो मुझे बनाया हैं। मेरा परिवार भी सारे वीडियोज देखती हैं। जिसमें मैं हूं ही नहीं उसे इतना क्यों फैला रहे हैं। सिर्फ व्यूज के लिए लिख रहे हैं कि अंजली अरोड़ा का एमएमएस हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मेरा भी तो परिवार हैं। मेरा भाई है, बहन है वो भी ये सब देखते हैँ। लेकिन अगर आप किसी को बदनाम करना चाहते हो तो इस तरह से मत करो। जब मैं लॉकअप से आई ये तब से फैल रहा हैं। मेरे मम्मी पाप ने तभी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी। उन्होंने मुझसे इसके बारे में पूछा भी नहीं। लेकिन अब फिर से यह सब चल रहा हैं।

मैंने आप लोगों का क्या बिगाड़ा है, मैंने क्या किया हैं। मैं तो वो हूं ही नहीं। ऐसा काम करने से पहले लोग ये नहीं सोचते कि किसी के ऊपर या किसी के परिवार पर इसका क्या असर पड़ेगा। मैं ये सब चीजें झेलने के लिए तैयार नहीं हूं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rakesh jhunjhunwala passed away: शेयर मार्केट किंग राकेश झुनझुनवाला का निधन, पढ़ें…

Hindi banner 02