Amitabh jaya bachchan

Amitabh-jaya bachchan relation: पत्नी की इस बात से बिग बी को हमेशा रहता है खौफ! खुद खोले राज…

Amitabh-jaya bachchan relation: अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच से जया बच्चन और अपने रिश्ते को लेकर नई बात बता दी है, आइए जानें…

मनोरंजन डेस्क, 12 नवंबरः Amitabh-jaya bachchan relation: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन काफी लंबे अरसे से टीवी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में अभिनेता अक्सर कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर काफी मस्ती करते हैं। मस्ती के साथ ही साथ कई बार बिग बी अपने घर के काफी सीक्रेट्स का खुलासा भी कर देते हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं। दरअसल बिग बी ने केबीसी के मंच से जया बच्चन और अपने रिश्ते को लेकर नई बात बताई हैं। आइए जानें….

अमिताभ बच्चन को रहता है जया बच्चन की इस बात से खौफ 

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में पत्नी जया बच्चन के बारे में एक बड़ी बात कह दी है। कंटेस्टेंट ने जब अमिताभ बच्चन से जया के बारे में सवाल किया तब बिग बी ने अपने दिल को खोला। अमिताभ बच्चन ने बताया- ‘वह कभी भी जया बच्चन का फोन मिस नहीं करते हैं और अगर कभी मिस भी हो जाता है तो उन्हें बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है…’ फोन ना उठाने पर अमिताभ बच्चन को भी उनकी पत्नी जया बच्चन से डांट सुनने को मिलती है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अपने कॉलेज के दिनों का भी जिक्र किया था। बिग बी ने कंटेस्टेंट संग बातें बनाते हुए अपने कॉलेज के निकनेम के बारे में बताया था। अमिताभ बच्चन कहते हैं कि लड़कियों ने उनका नाम ‘ऊंट’ रखा था. बता दें हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई रिलीज हुई है, जिसमें वह बोमन ईरानी, अनुपम खेर और नीना गुप्ता दिखाई दे रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Food to avoid with milk: भूलकर भी दूध के साथ ना खाएं यह 5 चीजें, वरना होंगे भारी नुकसान…

Hindi banner 02