money laundering cases

Sukesh chandrasekhar allegations on kejriwal: सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल-सत्येंद्र जैन पर लगाए गंभीर आरोप, जानिए…

Sukesh chandrasekhar allegations on kejriwal: अगर आप सही तो आपको और सत्येंद्र जैन को पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिएः सुकेश चंद्रशेखर

नई दिल्ली, 12 नवंबरः Sukesh chandrasekhar allegations on kejriwal: मनी लॉन्ड्रिंग मामले का आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर आये दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर हमलावर रहता हैं। इस बीच सुकेश ने अपना पांचवां लेटर जारी कर दोनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महाठग सुकेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि केजरीवालजी अगर मैं महाठग हूं तो आपने दिल्ली सरकार के स्कूलों के प्रमोशन के लिए मुझे इंटरनेशनल पीआर अरेंज करने के लिए क्यों बोला था।

सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया कि न्यूयॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट जैसे अखबारों में पे़ड न्यूज के लिए 8 लाख 50 हजार डॉलर और 15 प्रतिशित अधिक कॉमिशन दिया गया। उन्होंने आगे लिखा- मुझे कहा गया कि ऐसा प्रमोशन हो जो आजतक किसी ने ना किया हो। पहले यह पूरा पैसा अमेरिकन अकाउंट में डालने के लिए कहा गया, किंतु सत्येंद्र जैन ने बाद में पूरा पैसा कैश में देने के लिए क्यों बोला।

सुकेश ने लेटर में कहा- मैं खुद के पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार हूं, मैंने जो आरोप लगाए वो भी सभी एक दम सही हैं। अगर आप सही तो आपको और सत्येंद्र जैन अपने पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। हम तीनों एक साथ पॉलीग्राफ टेस्ट हो और इस टेस्ट का लाइव प्रसारण हो ताकि अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन का सच देश के आगे उजागर हो सके।

चंद्रशेखर ने अपने लेटर में लिखा- केजरीवालजी मुझे याद है कि मैंने ही आपको घड़ी गिफ्ट की थी। आपने मुझे उसका स्ट्रैप ब्लैक से बदलावकर ब्लू करने के लिए कहा था। सुकेश ने आगे लिखा- सत्येंद्र जैन जी आपको याद होगा मैंने केजरीवाल जी के लिए घड़ी का स्ट्रैप बदलने के लिए किसी को दुबई चार्टेड प्लेन से भेजा था। आपने व्हॉट्सऐप पर मुझे पटेक फ्लिप और कार्टियर पेंथर वुमेन्स घड़ियां लाने को कहा था जो मैंने आपके लिए खरीदीं थी।

क्या आपने यह पढ़ा… Amitabh-jaya bachchan relation: पत्नी की इस बात से बिग बी को हमेशा रहता है खौफ! खुद खोले राज…

Hindi banner 02