Bollywood actor

Amitabh Dayal passes away: फिल्म इंडस्ट्री के चाहकों के लिए बुरी खबर, इस अभिनेता का हुआ निधन

Amitabh Dayal passes away: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल का आज निधन हो गया है

मुंबई, 02 फरवरीः Amitabh Dayal passes away: भारतीय सिनेमा जगत के चाहकों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अमिताभ दयाल का आज सुबह 4.30 बजे निधन हो गया हैं। अभिनेता पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। अमिताभ दयाल का निधन 51 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण हुआ। अभिनेता की पत्नी मृणालिन्नी पाटिल ने इसकी पुष्टि की हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Aaradhya Bachchan Video: आराध्या बच्चन का लेटेस्ट वीडियो देख फैंस हुए प्रभावित, इस पॉप स्टार से की तुलना

एक्टर अमिताभ दयाल के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई हैं। अमिताभ दायल सिनेमा के कई बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुके हैं। जिनमें अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, संजय दत्त जैसे नाम शामिल हैं। अमिताभ को 17 जनवरी के दिन दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज सुबह 4.30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

अमिताभ का पूरा परिवार छत्तीसगढ़ में रहता हैं। उन्होंने 2012 में रंगदारी और 2013 में धुआं जैसी फिल्मों में काम किया था। एक्टर ने साल 2000 में मराठी डायरेक्टर मृणालिन्नी पाटिल से शादी की थी, लेकिन शादी के 9 साल बाद दोनों की राहें अलग हो गई।

Hindi banner 02