Bollywood

Aaradhya Bachchan Video: आराध्या बच्चन का लेटेस्ट वीडियो देख फैंस हुए प्रभावित, इस पॉप स्टार से की तुलना

Aaradhya Bachchan Video: आराध्या के इस वीडियो को उनके एक फैन पेज के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है

मनोरंजन डेस्क, 02 फरवरीः Aaradhya Bachchan Video: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो (Aaradhya Bachchan Video:) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो 26 जनवरी का बताया जा रहा हैं, जिसमें वह देश भक्ति गीत “सारे जहां से अच्छा और वंदे मातरम” पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। उनकी अदाकारी ने लोगों का दिल जीत लिया है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। कोई आराध्या की सादगी की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी तुलना कोरियाई सेलिब्रिटी पॉप स्टार लिसा ब्लैकपिंक (लालिसा मोराले) से कर रहे है।

आराध्या के इस वीडियो (Aaradhya Bachchan Video) को उनके एक फैन पेज के जरिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में आराध्या ने सफेद रंग का कुर्तो और नारंगी रंग का दुपट्टा पहना हुआ है। बैकग्राउंड में ‘मां तुझे सलाम’ सुनाई दे रहा है। फैंस को भी यह वीडियो काफी पसंद आ रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… India corona graph: देश में कोरोना के मामलों में गिरावट लेकिन मौत का आंकड़ा काफी चिंताजनक, जानें ताजा आंकड़े

देखें वीड़ियो…..

आराध्या की हेरस्टाइल और उसके लुक को देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं और उनकी तुलना कोरियाई पोप स्टार लिसा के साथ कर रहे हैँ। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि ‘लिसा की कार्बन कॉपी’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘उसे लीजा से जिंदगी में एक बार मिलना चाहिए… लोग कहते हैं कि दुनिया में 7 चेहरे ऐसे हैं जो एक जैसे हैं।’

बता दें कि लिसा ऑल-गर्ल के-पॉप ग्रुप ब्लैकपिंक की सदस्य हैं। लिसा के पॉप गानों के साथ भी उनका लुक काफी पॉपुलर है। साल 2021 में उनका सोलो एल्बम काफी पॉपुलर हुआ था। साउथ कोरिया के दर्शक लिसा के दीवाने हैं तो वहीं आराध्या बच्चन बाकी स्टारकिड्स के मुकाबले काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर एक पैपराजी ने ऐश्वर्या, अभिषेक के साथ विदेश से लौटते वक्त स्पॉट किया। जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें आराध्या के वॉक पर ट्रोल भी कर दिया।

Hindi banner 02