Big B amitabh bachchan

Amitabh bachchan targeted elon musk: आखिर किस वजह से ट्विटर सीईओ पर गुस्सा हुए बिग बी? यहां जानें पूरा मामला…

Amitabh bachchan targeted elon musk: अभिनेता ने एलन मस्क पर भोजपुरिया अंदाज में निशाना साधा

मनोरंजन डेस्क, 24 अप्रैलः Amitabh bachchan targeted elon musk: भारत समेत पूरी दुनिया में इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इसके सीईओ एलन मस्क की चर्चा जोरों पर हो रही हैं। इसकी वजह ट्विटर सीईओ द्वारा शुरू की गई ब्लू टिक छीनने की प्रतिक्रिया हैं। इनमें कई बॉलीवुड सेलेब्स का नाम भी शामिल हैं, जिनमें दो दिन पहले तक बिग बी हुआ करते थे। किंतु, अभिनेता की शिकायत के बाद उन्हें ब्लू टिक वापस मिल गया था क्योंकि उन्होंने इसके लिए पूरे पैसों का भुगतान किया था।

एक ओर जहां बीते दिन अमिताभ ने इसको लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी। वहीं आज अभिनेता ने एलन मस्क पर भोजपुरिया अंदाज में निशाना साधा हैं। आइए जानते हैं कि आखिर अमिताभ के गुस्सा होने की वजह क्या हैं….

दरअसल, रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि जिन ट्विटर यूजर्स के एक मिलियन यानी 10 लाख या उससे अधिक फॉलोअर्स हैं उनके लिए ब्लू टिक फ्री हैं। इस खबर को देख बिग बी का माथा ठनक गया हैं क्योंकि उनके 48.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। किंतु फिर भी उन्हें इसके लिए पैसों का भुगतान करना पड़ा।

जानिए क्या है अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में एक बार फिर एलन मस्क को अपना भोजपुरिया अंदाज दिखाया है और पूछा है कि आखिर उनसे पैसे क्यों भरवाए। अमिताभ ने लिखा, अरे मारे गए गुलफाम, बिराज में मारे गए गुलफाम। ए। ट्विटर मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ….झौआ भर के त नाम हैं तुम्हारा। पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल खातिर अब कहत हो जेकर एक मिलियन फॉलोअर्स हैं उनकर नील कमल फ्री म, हमार तो 48.4 मिलियन है, अब?? खेल खत्म, पैसा हजम?!’

वहीं बात करें बिग बी के वर्कफ्रंट की तो अभिनेता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास भी नजर आने वाले हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Guj Govt celebrate Swagat Saptah: राज्य सरकार ने ‘स्वागत’ ऑनलाइन कार्यक्रम के 20 वर्ष पूरे होने पर स्वागत सप्ताह मनाने का आयोजन किया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें