Alia bhatt ranvir

Alia-Ranbir wedding: आलिया-रणबीर की शादी में होंगे इतने मेहमान शामिल, अभिनेत्री के भाई ने साझा की खास डिटेल्स

Alia-Ranbir wedding: इंडिया टुडे से बात करते हुए आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने बताया कि शादी में कुल 28 मेहमान ही आएंगे

मनोरंजन डेस्क, 11 अप्रैलः Alia-Ranbir wedding: बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता रणबीर कपूर और एक्टर्स आलिया भट्ट की शादी (Alia-Ranbir wedding) की चर्चा काफी जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह दोनों कपल 14 अप्रैल के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हालांकि अब तक दोनों की ओर से शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं। किंतु आरके स्टूडियो हो या फिर कृष्णा राज का घर सभी जगह शादी की तैयारियों को देखा जा सकता हैं।

जानकारी के अनुसार हाल ही में दोनों की शादी (Alia-Ranbir wedding) को लेकर कई डीटेल्स सामने आई हैं। दरअसल आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने हाल ही में शादी से जुड़ी कई अहम बातें साझा की हैं। इंडिया टुडे से बात करते हुए उन्होंने (राहुल भट्ट) बताया कि शादी (Alia-Ranbir wedding) में कुल 28 मेहमान ही आएंगे। यह मेहमान ज्यादातर घरवाले और खास दोस्त ही होंगे। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि शादी (Alia-Ranbir wedding) आरके स्टूडियो में होगी, जो कि मुंबई के चेंहूर में स्थित हैं।

क्या आपने यह पढ़ा……. Gujarat board result: गुजरात बोर्ड का परिणाम देरी से आने की संभावना, जानिए क्या है वजह

अभिनेत्री के भाई राहुल भट्ट ने इस बारे में कहा कि एक्टर्स और उनके परिवार की तरफ से सिक्योरिटी गार्ड्स को लेकर खास रिक्वारमेंट रखी गई थीं। जिसमें कहा गया था कि उनकी पर्सनैलिटी अच्छी होनी चाहिए, जिससे वो प्रभावशाली लग सकें। डिप्लोमैटिक हो, इंग्लिश स्पीकिंग, बहुत ही विनम्र स्वाभाव वाले और नॉन स्मोकर होने चाहिए। चेंबूर के आरके स्टूडियो और वास्तु दोनों जगह पर गार्ड्स तैनात किए जाएंगे।

Hindi banner 02