Road Accident

West bengal road accident: बंगाल में भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई मेटाडोर, 18 की मौत

West bengal road accident: मृतकों में 10 पुरूष, 6 महिलाएं और एक 6 साल की बच्ची भी शामिल हैं

नई दिल्ली, 28 नवंबरः West bengal road accident: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक भयानक हादसा हुआ हैँ। जिसमें 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई हैँ। इस हादसे में 20 से अधिक लोग घायल हुए हैँ। मृतकों में 10 पुरूष, 6 महिलाएं और एक 6 साल की बच्ची भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक गत रात यह हादसा हुआ हैं।

हादसा उस वक्त हुआ जब उत्तर 24 परगना के बगदा से शवों को लेकर 20 से अधिक लोग मेटाडोर में नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे। भीषण कोहरे के कारण मेटाडोर सड़क के किनारे खड़ी एक ट्रक से टकरा गई। मेटाडोर में सवार 18 से अधिक लोग मारे गये। सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस का काफिला आ पहुंचा।

स्थानिक लोगों की मदद से घायलों को निकट के अस्पताल ले जाया गया। जहां कई की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। पुलिस का मानना है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना हैं। फिलहाल मामला दर्जकर आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Vasant women college special program on innovation: वसंत महिला महाविद्यालय के द्वारा वित्तीय सेवाओं में नवाचार पर विशेष कार्यक्रम

हादसे पर दुःख व्यक्त करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुःखद हैं। इसमें जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें। घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Whatsapp Join Banner Eng