PM Modi

Viksit Bharat Sankalp Yatra: प्रधानमंत्री 27 दिसंबर को विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे

Viksit Bharat Sankalp Yatra: इस कार्यक्रम में देशभर से हजारों विकसित भारत संकल्प यात्रा लाभार्थी शामिल होंगे

अहमदाबाद, 26 दिसंबरः Viksit Bharat Sankalp Yatra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 दिसंबर को दोपहर 12:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। इस अवसर पर प्रधानमंत्री उपस्थित जनों को भी संबोधित करेंगे।

इस कार्यक्रम में देश भर से विकसित भारत संकल्प यात्रा के हजारों लाभार्थी शामिल होंगे। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक और स्थानीय स्तर के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे। 15 नवंबर को विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत के बाद से, प्रधानमंत्री ने पूरे देश में यात्रा के लाभार्थियों के साथ नियमित रूप से बातचीत की है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तीन बार (30 नवंबर, 9 दिसंबर और 16 दिसंबर) बातचीत हो चुकी है। इसके अलावा, प्रधानमंत्री ने अपनी हालिया वाराणसी यात्रा के दौरान लगातार दो दिन (17-18 दिसंबर) विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से आमने-सामने की बातचीत की थी।

विकसित भारत संकल्प यात्रा पूरे देश में सरकार की प्रमुख योजनाओं को अंतिम छोर तक पहुंचाने के प्रयासों को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से चलाई जा रही है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इन योजनाओं का लाभ समयबद्ध तरीके से सभी लक्षित लाभार्थियों तक पहुंचे।

क्या आपने यह पढ़ा… CR Wall Calendar 2024: मध्य रेल महाप्रबंधक ने वॉल कैलेंडर 2024 का विमोचन किया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें