Uttarakhand Accident

Uttarakhand Bus Accident: उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बस खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत…

Uttarakhand Bus Accident: गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने हादसे पर दुःख व्यक्त किया

अहमदाबाद, 20 अगस्तः Uttarakhand Bus Accident: उत्तराखंड के उत्तरकाशी में आज बहुत बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां, गंगोत्री धाम से यात्रा कर लौट रही बस गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग के गंगनानी के पास खाई में गिर गई। इस हादसे में गुजरात के 07 यात्रियों की मौत हो गई हैं। वहीं 27 से अधिक लोग घायल है, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा हैं। बस में कुल 35 लोग सवार थे।

पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी के बताए अनुसार, 27 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका हैं। उन लोगों को मालूम चोटें आई है लेकिन सभी सुरक्षित हैं। वहीं 7 मृतकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। इसके अलावा एक को निकालने की कोशिश की जा रही हैं।

गुजराती पर्यटकों की जानकारी के लिए यहां संपर्क करें…

गुजराती पर्यटकों की जानकारी के लिए राज्य सरकार के गांधीनगर स्थित राज्य आपातकालीन परिचालन केंद्र के फोन 079 23251900 पर संपर्क किया जा सकता है। ऐसा राहत कमिश्नर आलोक पांडे ने बताया हैं।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने हादसे पर दुःख व्यक्त किया

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने हादसे पर दुःख व्यक्त किया हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, उत्तराखंड में बस खाई में गिरने के कारण यात्रियों की मौत से व्यथित हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी आत्मीय संवेदना व्यक्त करता हूं। राज्य सरकार इस घटना के मद्देनजर उत्तराखंड सरकार के साथ सतत संपर्क में हैं। घायल यात्रियों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

क्या आपने यह पढ़ा… Kashi MP Cultural Festival: काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव’ 01 सितम्बर से होगा शुरू

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें