IMG 20220628 WA0050 e1656431113246

Udaipur murder case update: उदयपुर हत्या मामले में मोदी सरकार का एक्शन, लिया यह महत्वपूर्ण निर्णय

Udaipur murder case update: केंद्र सरकार ने मामले में एनआईए को जांच करने के आदेश दे दिए

नई दिल्ली, 29 जूनः Udaipur murder case update: राजस्थान के उदयपुर में कल दिन दहाड़े दर्जी का गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद राज्य में कई जगहों पर आगजनी और पथराव की घटनाएं सामने आई हैं। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर कई जिलों में कर्फ्यू लगा दिया हैं। इस बीच केंद्र सरकार ने बड़ा एक्शन लिया हैं। दरअसल केंद्र सरकार ने मामले में एनआईए को जांच करने के आदेश दे दिए हैं।

Udaipur murder case update: जानकारी के अनुसार उदयपुर हत्या मामले में गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी को आदेश दिए हैं कि वो मामले की जांच अपने हाथ में ले। गृहमंत्रालय द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि इस मामले में किसी भी संगठन और अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन की गहन जांच की जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rajkot railway division gets commercial publicity shield: राजकोट रेल मंडल ने हासिल की प्रतिष्ठित ‘कमर्शियल पब्लिसिटी’ शील्ड

Advertisement

सूत्रों के मुताबिक उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या करने वाले दोनों आरोपी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद इस्लामी दावते नाम के संगठन से जुड़े हुए हैं। दोनों हत्या कर अजमेर दरगाह जाने की फिराक में थे। दोनों फिलहाल पुलिस गिरफ्त में हैं। इस वक्त राज्य में हालात काफी तनावपूर्ण हैं। पूरे महीने के लिए राज्य के सभी जिलों में धारा 144 लगा दी गई हैं।

Hindi banner 02

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.