Firing

TMC leader shot dead in west bengal: इस राज्य में टीएमसी नेता समेत 3 लोगों की गोली मारकर हुई हत्या, पढ़ें पूरी खबर

TMC leader shot dead in west bengal: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेता स्वपन माझी और उनके दो साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई

नई दिल्ली, 07 जुलाईः TMC leader shot dead in west bengal: पश्चिम बंगाल में हत्या का मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां दक्षिण 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस के नेता स्वपन माझी और उनके दो साथियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई हैं। अज्ञात हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं। पुलिस के अनुसार माझी समेत तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात के बाद हमलावर मौके से भाग निकले।

खबर मिलते ही पीड़ितों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। कैनिंग पुलिस को खबर दी गयी। पुलिस ने तीनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का मानना ​है कि गोली लगने के बाद नेता और दो तृणमूल कार्यकर्ताओं का गला काट दिया गया है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि इस घटना को किन लोगों ने अंजाम दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस हत्याकांड के बाद इलाके में तनाव व्‍याप्‍त है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Rajasthan government big announcement of employees: राजस्थान सरकार ने विशेष योग्यजन कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

TMC leader shot dead in west bengal: तृणमूल के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने दावा किया कि इस घटना के पीछे भाजपा का हाथ है। हालांकि उनकी चुनौती यह है कि इस तरह से तृणमूल को दबाया नहीं जा सकता। हालांकि, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने इस घटना के पीछे तृणमूल का अपना कलह बताया है। फिलहाल पुलिस इस ट्रिपल हत्या के बाद मामले की जांच को लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Hindi banner 02