Tejashwi yadav edited e1682667886165

Tejashwi yadav: बिहार भाजपा ने तेजस्वी पर कसा तंज कहा- काश जबान की तरह उनका दिमाग भी तेज होता

Tejashwi yadav: भाजपा के प्रवक्ता प्रेम रंजन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने टिन का चश्मा पहन रखा है।


अहमदाबाद, 15 अप्रैल: Tejashwi yadav:देश में कोरोना का कहर है। बिहार भी इससे अछूता नहीं है। यहां हर सैकड़ो नए मामले सामने आ रहे है। राज्य सरकार भी कोरोना को लेकर लापरवाह नजर आ रही है। उधर नेत विपक्ष राजेड़ी के तेजस्वी यादव ने राज्य में स्वास्थ्य के बिगड़े हालत पर सरकार पर सवाल उठाये है। उन्होंने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था की हालत बहुत ही खराब है। तेजस्वी के आरोप पर भाजपा ने पलटवार किया है।

Whatsapp Join Banner Eng

बिहार के भाजपा के प्रवक्ता प्रेम रंजन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष ने टिन (Tejashwi yadav) का चश्मा पहन रखा है। इसलिए उन्हें न कुछ दिखता है और न ही कुछ समझ में आता है। तेजस्वी की जितनी जुबान है, काश उतनी ही तेज उनका दिमाग होता। उन्होंने तेजस्वी पर सवाल उठाते हुए कहा कि कोरोना काल में उन्होंने आम जनता के लिए क्या किया है। केवल अपनी राजनीति रोटियां सेकने लगे रहे तै है। देश की सरकार ने कोरोना के रोकथाम के लिए वेक्सीन को आपतकालीन मंजूरी दी है। पूरे देश में टीकाकरण हो रहा है।

ADVT Dental Titanium

उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों की तुलना में बिहार की हालत बेहतर है। यह सब देखकर तेजस्वी को हजम नहीं होता है। उन्हें समझ नहबीं आती तो उनके बौद्धिक स्तर का दोष है, वे किसी हाईस्कूल में दाखिला लेकर पहले अच्छी तरह पढ़ाई करें.

यह भी पढ़े…..Neelimarani: हमें माँ, मातृभूमि और मातृभाषा को नहीं भूलना चाहिएः एम. वेंकैया नायडू