PM modi speech

Teacher’s Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को शिक्षक दिवस की दी बधाई

Teacher’s Day: पीएम ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन को भी उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली, 05 सितंबरः Teacher’s Day: देशभर में आज शिक्षक दिवस मनाया जा रहा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षक समुदाय को बधाई दी हैं। पीएम ने पूर्व राष्ट्रपति डॉ.सर्वपल्ली राधाकृष्णन को भी उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि दी।

क्या आपने यह पढ़ा.. Teacher’s day: उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर 2000 शिक्षकों को किया सम्मानित

पीएम ने ट्वीट कर लिखा कि शिक्षक दिवस के अवसर पर पूरे शिक्षक समुदाय को बधाई। जिन्होंने हमेशा युवाओं में बौद्धिक क्षमता के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। यह काफी सराहनीय है कि शिक्षकों ने कैसे नवाचार किया और सुनिश्चित किया कि कोरोना के समय में भी छात्रों की शिक्षा यात्रा जारी रहें। मैं डॉ.एस.राधाकृष्णन को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि शिक्षक दिवस की सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। गुरु, शिष्य के चरित्र एवं भविष्य के निर्माता होते हैं, ज्ञान के दीप को प्रज्जवलित कर अज्ञानता के तिमिर को हरते हैं। राष्ट्र-निर्माण में निरंतर रत अभी आदरणीय गुरुजनों को शत्-शत् नमन।

Whatsapp Join Banner Eng