Job

Tata company giving job: मेटा-ट्विटर से निकाले गए कर्मचारियों पर मेहरबान हुई यह कंपनी, देगी नौकरी…

Tata company giving job: टाटा मोटर्स ने जगुआर लैंड रोवर में मेटा और ट्विटर से निकाले गए कर्मचारियों को नौकरी देने की पेशकश की

नई दिल्ली, 19 नवंबरः Tata company giving job: पूरी दुनिया में मंदी की आहट सुनाई दे रही हैं। अमेरिका की कई बड़ी सोशल मी़डिया प्लेेटफॉर्म और कॉर्पोरेट कंपनियों ने कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी हैं। ट्विटर, फेसबुक की पैरेंट कंपनी मेटा जैसी दिग्गज कंपनियों नेे अपने कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी हैं। इस वजह से लोगों के लिए रोजगार का संकट पैदा होने लगा हैं।

इस बीच नौकरी से निकाले गए कर्मचारियों के लिए भारतीय की मशहूर कंपनी टाटा ने मदद का हाथ बढ़ाया हैं। टाटा मोटर्स ने अपनी ब्रिटिश सब्सिडियरी जगुआर लैंड रोवर में मेटा और ट्विटर से निकाले गए कर्मचारियोें को नौकरी देने की पेशकश की हैं।

ब्लूमबर्ग में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार दुनियाभर की बड़ी टेक कंपनियों से निकाले गए कर्मचारियों के लिए जगुआर लैंड रोवर नौकरी का एक सुनहरा मौका लेकर आ रहा है। अब ट्विटर, मेटा आदि जैसी बड़ी कंपनियों से निकाले गए कर्मचारियों को कई अलग-अलग विभाग में नौकरी दी जाएगी। इसमें इंजीनियरिंग सर्विस के साथ-साथ डिजिटल सर्विसेज में काम करने वाले लोग भी शामिल है।

जानें कितने लोगों को नौकरी देगा टाटा मोटर्स का जगुआर

टाटा मोटर्स के जगुआर लैंड रोवर ने कहा कि वह अलग-अलग सेक्टर्स में काम करने वाले कई लोगों को रोजगार देगा। कंपनी ने यह वादा किया है कि वह फिलहाल करीब 800 नई नौकरियों को सृजित करेगा। इसमें डेटा साइंटिस्ट, मशीन लर्निंग, इलेक्ट्रिफिकेशन, क्लाउड सॉफ्टवेयर, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और ऑटोनोमस ड्राइविंग आदि जैसे कई सेक्टर्स के लोगों के लिए नौकरी के अवसर लेकर आया है। कंपनी ने दावा किया है कि वह अमेरिका, ब्रिटेन, इंडिया, चीन, हंगरी, आयरलैंड जैसे कई देशों में 800 लोगों को नौकरी देगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Railway crossing closed: आदरज मोती-गांधीनगर के बीच स्थित रेलवे क्रॉसिंग ने. 12 रहेगा बंद, जानें पूरा विवरण…

Hindi banner 02