Sunny Deol

Sunny Deol Letter Anand Mahindra: सनी देओल ने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को लिखी चिट्ठी, जानें क्या लिखा चिट्ठी में

Sunny Deol Letter Anand Mahindra: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल एक चिट्ठी को लेकर चर्चा में हैं

बॉलीवुड डेस्क, 13 अगस्तः Sunny Deol Letter Anand Mahindra: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल एक चिट्ठी को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता ने सुजानपुर विधायक दिनेश सिंह बब्बू को थार गाड़ी दिलाने के लिए महिंद्रा कंपनी को चिट्ठी लिखी हैं। उन्होंने कहा कि थार गाड़ी की जल्द डिलीवरी कर दी जाए।

Sunny Deol Letter Anand Mahindra: लोकसभा क्षेत्र में अभिनेता गलत वजहों से चर्चा में रहते हैं। उन्होंने जब से लोकसभा का चुनाव जीता है तब से बेहद कम ही वे अपने क्षेत्र में नजर आए हैं। लोगों का गुस्सा इसलिए उन पर फूटता है कि वे सांसद चुने गए हैं, लेकिन सांसदों वाले काम नहीं कर रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा.. Viramgam police recovered English liquor: महिला काउंसिलर का पति बेच रहा था शराब, पुलिस ने मारा छापा

विधायक की बेटी को जल्द थार दिलाने के आग्रह की खबर जब जनता को लगी तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। विपक्षी पार्टियों के नेता भी इस चिट्ठी को लेकर सनी देओल पर निशाना साध रहे हैं। लोगों का कहना है कि सांसद विधायक की बेटी के लिए तो चिट्ठी लिख रहे हैं लेकिन जनता के लिए कुछ नहीं करते।

एक व्यक्ति वरुण कोहली ने कहा सांसद ने अपने विधायक की मदद के लिए महिंद्रा कंपनी को तो चिट्ठी दिख दी। हम चाहते हैं कि एक चिट्ठी वे राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भी लिखें, जिसमें किसानों की मांगों को पूरा करने की अपील की जाए।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें