Manish sisodia road show

Sisodia raod show:अहमदाबाद में आप का भव्य रोड शो, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा भाजपा को उखाड़ फेकेंगे

Sisodia raod show:गुजरात में आम आदमी पार्टी ने भी चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। जिसके चलते भाजपा-कांग्रेस में खलबली मची हुई है: मनीष सिसोदिया

Sisodia raod show:

अहमदाबाद, 06 फरवरी: (Sisodia raod show) गुजरात स्थानीय निकाय चुनावों को लेकर राजनीतिक माहौल थोड़ा गर्म है। सभी पार्टियों जनता को आकर्षित करने के लिए सभी प्रकार के प्रयत्न कर रही है। इस बार गुजरात में आम आदमी पार्टी ने भी चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। जिसके चलते भाजपा-कांग्रेस में खलबली मची हुई है। इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अहमदाबाद में शनिवार को भव्य रोड किया।

Whatsapp Join Banner Eng

इस दौरान उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार पर प्रहार किये। उन्होंने कहा कि भाजपा को जड़ से उखाड़ फेकना है। मनीष सिसोदिया ने पूर्व क्षेत्र में हाथ में झाड़ू लेकर रोड शो शुरु किया था। इस रोड शो में भारी संख्या में लोग शामिल हुए है। रोड शो के दौरान ट्रैफिक की स्थिति पैदा हो गई है।
रोड शो में पत्रकारो के साथ बात करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि लोगों के हक के लिए आम आदमी पार्टी काम करती है।

गुजरात में अभी तक लोगों को उनका हक नहीं मिला है।(Sisodia raod show) गुजरात में पिछले 25 साल से भाजपा सत्ता में है। लेकिन यहां अभी भी प्राथमिक सुविधाओं का अभाव है। यहां स्कूल, रोड रास्ते की हालत बहुत ही खराब है। भाजपा के राज में भ्रष्टाचार चरम पर है। कांग्रेस और भाजपा एक ही थाली के चट्टे बट्टे है। दोनों पार्टियाँ एक-दूसरे को साथ लेकर काम करती है। गुजरात में केवल विकास की बाते हो रही है, असल में यहां कोई विकास नहीं है।

Manish sisodia road show 2

(Sisodia raod show) मनीष सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली की तरह गुजरात का विकास करना चाहती है। आप द्वारा सरकारी स्कूलों की काया पलट की जायेगी। लोग प्राइवेट स्कूल को छोड़ अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ायेंगे। उन्होंने कहा कि आप की सत्ता आने पर दिल्ली की तरह गुजरात में भी मोहल्ला क्लीनिक शुरु किया जायेगा। दिल्ली सरकार ने लोगों के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दिया है।

गौरतलब है कि गुजरात के 6 महानगरों के 21 फरवरी के दिन चुनाव होने वाले है। भाजपा-कांग्रेस के साथ यहां आम आदमी पार्टी उभर कर आयी है। इस बार भाजपा को कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी से भी बड़ी टक्कर मिलने की संभावना है।

यह भी पढ़े…..बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का हॉट फोटोशूट (Photoshoot) हो रहा है वायरल, देंखे फोटो