Sidhu moose wala

Sidhu moosewala murder case update: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में बड़ा खुलासा, गोली मारने वाले शार्प शूटर्स की हुई पहचान

Sidhu moosewala murder case update: सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, गोली मारने वाले दोनों शार्प शूटर की हुई पहचान

नई दिल्ली, 04 जूनः Sidhu moosewala murder case update: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में आये दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में अब सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाले शार्प शूटर्स की पहचान की गई हैं। मिली जानकारी के अनुसार मूसेवाला को गोली मारने वाले संदिग्ध शार्प शूटर्स सोनीपात के रहने वाले हैं। दोनों की पहचान प्रियवत फौजी और अंकित सेरसा के तौर पर हुई हैं।

Sidhu moosewala murder case update: जानकारी के मुताबिक दोनों संदिग्ध शूटर्स पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल भरवाने के दौरान सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए थे। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दो लोग फतेहाबाद के बीसला गांव पेट्रोल पंप पर दिल्ली नंबर की गाड़ी में तेल डलवाने पहुंचे थे। गाड़ी से जो दो युवक नीचे उतरते हैं। ये दोनों सोनीपत के रहने वाले शूटर्स प्रियवत फौजी और अंकित सेरसा सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शार्प शूटर्स हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Get rid of acne scars: क्या आप भी मुंहासों के दाग-धब्बों से हैं परेशान, इस तरह पा सकते हैं निजात

आठ महीने पहले इस देश से मंगवाए थे हथियार

हत्या के मामले में एक ओर बड़ा खुलासा हुआ हैं। दरअसल सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए हथियार करीब 8 महीने पहले नेपाल के जरिए मंगाए गए थे। लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ में बताया कि उसने एक गैंगस्टर के जरिए गोल्डी बराड़ को सूचना पहुंचाई थी। लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि उसने पंजाबी गायक की हत्या के लिए आधुनिक हथियार बहुत पहले मंगवा लिए थे।

Sidhu moosewala murder case update: लॉरेंस बिश्नोई ने पूछताछ में यह भी बताया है कि उसने गैंगस्टर के जरिए कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ को करीब छह महीने पहले मैसेज भिजवाया था। लॉरेंस बिश्नोई ने यह भी बताया कि अकाली नेता रहे विक्की मिड्डूखेडा की हत्या का बदला लेने के लिए पंजाबी गायक की हत्या करवाई हैं।

Hindi banner 02