Shrikant tyagi

Shrikant tyagi arrested: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला…

Shrikant tyagi arrested: नोएडा पुलिस ने गालीबाज नेता श्रीकांत को मेरठ से गिरफ्तार किया

नई दिल्ली, 09 अगस्तः Shrikant tyagi arrested: उत्तर प्रदेश में स्थित नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। श्रीकांत पिछले 4 दिनों से फरार चल रहा था। बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस ने श्रीकांत को मेरठ से गिरफ्तार किया हैं। श्रीकांत त्यागी के अलावा पुलिस ने अन्य तीन लोगों को भी पकड़ा हैं। इनसे पूछताछ की जा रही हैं। मालूम हो कि पुलिस ने श्रीकांत पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Electrocution during tajiya procession: गुजरात के जामनगर में बिजली का करंट लगने से दो युवकों की मौत, पढ़ें…

जानकारी के अनुसार पुलिस ने मंगलवार को श्रीकांत की पत्नी को दोबारा पुलिस हिरासत में लिया। इससे पहले शुक्रवार को पुलिस ने श्रीकांत की पत्नी से 24 घंटे से अधिक वक्त पूछताछ की थी। गौरतलब है कि नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में महिला से गाली-गलौच करने के मामले में पुलिस श्रीकांत की तलाश कर रही थी।

क्या हैै पूरा मामला

बता दें कि नोएडा के सेक्टर 93-बी की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में इना अग्रवाल नामक एक महिला के साथ श्रीकांत त्यागी की बदसलूकी का वीडियो पूरे देश में वायरल हुआ था। जो भी इस वीडियो को देख रहा था उसका यही सवाल था कि आखिर एक महिला के साथ कोई इश तरह की बदसलूकी कैसे कर सकता हैं, वो भी ऐसी पॉश सोसायटी में। श्रीकांत त्यागी महिला पर भद्दी से भद्दी गालियों की बौछार करता हैं। वीडियो में न सिर्फ वह महिला से बदसलूकी कर रहा था बल्कि उसके साथ धक्की-मुक्की भी करता नजर आ रहा था।

Hindi banner 02