2 youth death

Electrocution during tajiya procession: गुजरात के जामनगर में बिजली का करंट लगने से दो युवकों की मौत, पढ़ें…

Electrocution during tajiya procession: मुहर्रम के दौरान ताजिया बिजली के तार से छू गया, करंट की चपेट में आने से दोनों युवकों की मौत

अहमदाबाद, 09 अगस्तः Electrocution during tajiya procession: गुजरात के जामनगर में मुहर्रम के समय बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां मुहर्रम के दौरान ताजिया बिजली के तार से छू गया। इससे बिजली की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई हैं। घटना से मुस्लिम समुदाय में मातम छा गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Har ghar tiranga program: वाराणसी विकास प्राधिकरण ने हर घर तिरंगा कार्यक्रम हेतु उपाध्यक्ष ने बनाया बृहद कार्ययोजना

जानकारी के अनुसार जामनगर शहर के धरानगर इलाके में बीती देर रात यह हादसा हुआ। धरानगर में ताजिया जुलूस निकाला गया। ताजिया लंबा होने के कारण उसका ऊपरी हिस्सा बिजली के तार को छू गया। नीचे करंट फैलते ही लगभग 15 लोग करंट की चपेट में आ गए। इस घटना के बाद अफरातफरी मच गई। घायलों को तुरंत इलाज के लिए जीजी अस्पताल ले जाया गया। उधर, बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग अस्पताल पहुंचे।

इस दर्दनाक हादसे में 2 मुस्लिम युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। इलाज के दौरान आसिफ यूनुसभाई मलेक (उम्र 23, निवासी धरानगर) और मोहम्मद वाहीद (25 वर्ष) की मौत हो गई। फिलहाल करीब 12 युवकों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Indian team for asia cup: एशिया कप के लिए हुआ भारतीय टीम का ऐलान, जानें किसे मिली जगह-कौन हुआ बाहर…

Hindi banner 02