Shraddha murder case

Shraddha murder case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी की आज कोर्ट में होगी पेशी, पढ़ें…

Shraddha murder case: कोर्ट में आज दिल्ली पुलिस आफताब की एक बार फिर से रिमांड लेने के लिए अर्जी दाखिल करेगी

नई दिल्ली, 17 नवंबरः Shraddha murder case: प्रेम के नाम पर श्रद्धा वाकर के साथ हुई खौफनाक वारदात ने देशवासियों को झकझोर कर रख दिया हैं। दरअसल श्रद्धा के प्रेमी आफताब पूनावाला ने उसकी हत्या कर शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। मामले में आये दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच आरोपी आफताब को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। हत्या मामले में आरोपी को आज दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले कल अदालत ने दिल्ली पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति दे दी थी।

कोर्ट में आज दिल्ली पुलिस आफताब की एक बार फिर से रिमांड लेने के लिए अर्जी दाखिल करेगी। पुलिस का कहना है कि आरोपी की निशानदेही पर अभी वारदात में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा का मोबाइल, वारदात के वक्त पहने गए कपड़े और कई अन्य चीजें बरामद करनी हैं। जिसके लिए उसकी रिमांड की आवश्यकता हैं।

श्रद्धा के अलावा आरोपी की थी 20 गर्लफ्रेंड

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रद्धा के अलावा आफताब की 20 से अधिक गर्लफ्रेंड थीं। ये सभी बंबल डेटिंग एप से बनी थी। इनमें से अधिकतर गर्लफ्रेंड उसके घर आ चुकी हैं। कई लड़कियों संग उसने नजदीकी संबंध भी बनाए थे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आफताब और श्रद्धा की दोस्ती भी बंबल ऐप के द्वारा हुई थी। इस समय श्रद्धा कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। वहीं आरोपी कॉल सेंटर में नौकरी करता था। 

क्या आपने यह पढ़ा… Iphone factory in india: अब भारतीयों को सस्ते में मिलेगा आईफोन, यहां बन रहा सबसे बड़ा कारखाना…

Hindi banner 02