Shraddha murder case 1

Shraddha murder case update: श्रद्धा हत्याकांड में हुए चौंकानेवाले खुलासे, पढ़ें आफताब का पूरा कबूलनामा…

Shraddha murder case update: कई हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंकाः आफताब (आरोपी)

नई दिल्ली, 08 फरवरीः Shraddha murder case update: दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा हत्याकांड में आये दिन नए-नए खुलासे होते रहते हैं। इस बीच मामले में आरोपी आफताब पूनावाला का नया कबूलनामा सामने आया हैं। पुलिस द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट में आरोपी के कबूलनामे से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। इसमें आफताब ने बताया है कि उसने कैसे श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाया। आरोपी ने बताया कि उसने लाश के टुकड़ों को पेट्रोल से जलाया। साथ ही साथ कई हड्डियों को ग्राइंटर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंका था।

जानकारी के अनुसार, आफताब के कबूलनामे में लिखा है कि हम दोनों ने अपने रिश्ते में सुधार करने के लिए ट्रिप का प्लान किया। हम दोनों ट्रिप के लिए 28-29 मार्च 2022 को मुंबई से निकल गए और हरिद्वार पहुंच गए। फिर ऋषिकेश, देहरादून, मसूरी, मनाली और चंडीगढ़ घूमते हुए पार्वती वैली पहुंचे। जहां हमें बद्री नाम का लड़का मिला जिससे हमारी बंबल एप से दोस्ती हुई थी। उसने हमें अपने घर दिल्ली आने के लिए कहा था।

हम उसके घर पर करीब आठ-दस दिन रुके थे और वहां भी मेरे और श्रद्धा के बीच झगड़े हुए थे। इस कारण से हमारा ब्रेक अप हो गया था। मेरे और श्रद्धा के बीच में अक्सर झगड़ा होने के कारण बद्री ने हमें अपने घर से जाने को कहा।

आफताब ने आगे बताया कि, 18 मई को उसको जान से मारने के लिए पकड़कर फर्श पर गिरा दिया और उसकी छाती पर बैठकर अपने दोनों हाथों से कसकर उसका गला तब तक दबाये रखा जब तक वह मर नहीं गयी। इसके बाद उसकी डेड बॉडी को बाथरूम में छिपा दिया। फिर मैंने उसकी डेड बॉडी को डिस्पोज करने के लिए उसके छोटे-छोटे टुकड़े करके किसी बड़े ब्रीफकेस में डालकर कही फेंकने की प्लानिंग की और 60 फूटा रोड छत्तरपुर पहाड़ी से एक हार्डवेयर की दुकान से एक हैमर, एक आरी और उसकी तीन ब्लेड खरीदी।

इसके बाद मैंने उसकी डेड बॉडी के टुकड़े करने शुरू कर दिए। 19 मई 2022 को मैंने मंदिर वाली रोड छत्तरपुर के पास एक दुकान से ट्रेश बैग, एक चाकू और एक चॉपर खरीदा था। चाकू को बैग में रख दिया और बैग को पीठ पर टांगते हुए जा रहा था उससे मेरे सीधे हाथ में बने टैटू पर कट लग गया था। जिस पर मैंने पड़ोस के डॉक्टर से कट पर पांच टांके लगवाए थे।

कैसे लगाया श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को ठिकाने

मैंने लाश के टुकड़ों को पेट्रोल से जलाया और कई हड्डियों को ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को 100 फूटा सड़क पर डाल दिया था। उसकी बॉडी के कुछ पार्ट पॉलिथीन में डालकर 60 फुटा रोड छत्तरपुर पहाड़ी पर रखे एक डस्टबिन में डाल दिए। उसके कुछ अन्य बॉडी पार्ट्स को छत्तरपुर पहाड़ी के श्मशान घाट के पास वाले जंगल, रेन बसेरा उत्तरपुर एन्क्लेव के पीछे जंगल, गुरुग्राम की तरफ जाने वाले एमजी रोड और छत्तरपुर पहाड़ी के पास जंगल में फेंका था। इनमें कई को सबूत खत्म करने के मकसद से पेट्रोल डालकर जला दिया था। वारदात के करीब तीन चार महीनों बाद उसके सिर को छत्तरपुर एन्क्लेव के जंगल में फेंक दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. National workshop organized at VCW: वसंता कॉलेज फॉर वोमेन में राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन

Hindi banner 02