Shraddha walkar murder case

Shraddha murder case update: श्रद्धा हत्याकांड में हुआ एक और खुलासा, पुलिस के हाथ लगा यह अहम सुराग…!

  • आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद सबसे पहले उसके हाथ के टुकड़े किए थे

Shraddha murder case update: पुलिस को वह हथियार मिल गया है, जिससे आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे

नई दिल्ली, 03 नवंबरः Shraddha murder case update: श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में आये दिन चौंकानेवाले खुलासे हो रहे हैं। इस बीच पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी हैं। दरअसल पुलिस को वह हथियार मिल गया है, जिससे आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने चाइनीज चापड़ से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े किए थे।

मिली जानकारी के अनुसार, आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद सबसे पहले उसके हाथ के टुकड़े किए थे। वहीं पुलिस ने आफताब के फ्लैट से कई धारदार हथियार बरामद करने का दावा किया हैं। कहा जा रहा है कि उन्हीं हथियारों से श्रद्धा की शरीर के टुकड़े किए गए थे। पुलिस अब इसकी जांच में लगी है कि आफताब ने यह हथियार कहां से खरीदे थे।

साथ ही साथ पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह हथियार 18 मई के पहले तो नहीं खरीदे थे। अगर यह साबित होता है कि हथियार हत्या के पहले खरीदे गए थे तो यह भी साबित हो जाएगा कि आफताब ने साजिश के तहत श्रद्धा की हत्या की। श्रद्धा की हत्या करने के बाद आफताब ने कई महीनों कर श्रद्धा का मोबाइल अपने पास रखा था। यहां तक की पुलिस ने जब उससे पूछताछ के लिए बुलाया तब भी श्रद्धा का मोबाइल उसके पास था। हालांकि बाद में उसने मोबाइल समुद्र में फेंक दिया था।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा….. Sundar pichai honored with padma bhushan: पद्म भूषण से सम्मानित हुए गूगल सीईओ सुंदर पिचाई, कहा- भारत मेरा…

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.