Shraddha walkar murder case

Shraddha murder case update: श्रद्धा हत्याकांड में हुआ एक और खुलासा, अब आरोपी ने कबूली यह बात….

Shraddha murder case update: अभी खत्म नहीं हुआ है पॉलीग्राफ टेस्ट, तबीयत ठीक होने पर आज फिर से आएगा बुलावा….

नई दिल्ली, 25 नवंबरः Shraddha murder case update: श्रद्धा हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया हैं। इस मामले में आये दिन नये खुलासे हो रहे हैं। इस बीच आरोपी आफताब पूनावाला ने पुलिस को बताया है कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के लिए उसने कई हथियारों का उपयोग किया था। मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं। इन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक टीम के पास भेजा गया हैं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक फ्लैट से कई चाकू बरामद किए गए हैं। ये चाकू काफी धारदार हैं। इनकी लंबाई तकरीबन 5-6 इंच हैं। इन्हें जांच के लिए भेज दिया गया हैं। अब फॉरेंसिक टीम ही बता पाएगी कि आफताब ने इन चाकुओं का उपयोग श्रद्धा के शरीर को काटने के लिए किया था। वहीं फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में कल से आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट भी शुरू हुआ हैं। फिलहाल टेस्ट खत्म नहीं हुआ हैं। आरोपी की तबीयत खराब है अगर आज तबीयत ठीक रही तो फिर से टेस्ट के लिए बुलाया जा सकता हैं।

श्रद्धा को खुद की हत्या का था अंदेशा…

श्रद्धा को खुद की हत्या का अंदेशा काफी पहले ही हो गया था। दरअसल श्रद्धा ने महाराष्ट्र के तुलिंज पुलिस थाने में नवंबर 2020 को शिकायत में आरोप लगाया था कि आफताब पूनावाला उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करता है। श्रद्धा ने यहां तक कहा था कि, आफताब ने मेरा गला घोंटकर मारने की कोशिश की। मुझे धमकी दी कि वह मुझे मार डालेगा, मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा और कहीं फेंक देगा। वह पिछले छह महीने से मेरे साथ मारपीट कर रहा है, लेकिन मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं थी, क्योंकि उसने मुझे मारने की धमकी दी थी।

क्या है मामला…

बता दें कि आफताब पूनावाला (28) को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की और उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए, जिसे उसने घर में फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा. फिर उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में कई दिनों तक फेंकता रहा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Weight loss tips: वेट कम करने के लिए ना करें डाइटिंग, इन 4 चीजों को खाकर घटाएं वजन…

Hindi banner 02