shashi tharoor

Shashi tharoor on india loss: भारत की करारी हार पर शशि थरूर ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे बुरा नहीं लगा लेकिन…

Shashi tharoor on india loss: भारत के खिलाड़ियों ने जीतने के लिए पूरी कोशिश भी नहीं की: शशि थरूर

खेल डेस्क, 10 नवंबरः Shashi tharoor on india loss: टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में आज दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला गया। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को बुरी तरह से हरा दिया। इसका शोर हर जगह सुनाई दे रहा हैं। हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा हैं। फिर चाहे वो कोई क्रिकेटर हो या फिर कोई नेता सब इस पर अपनी राय रख रहे हैं। इस बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं। उन्होंने टीम इंडिया की इस हार पर नाराजगी जाहिर की हैं और एक ट्वीट किया हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि मुझे इस बात का दुख नहीं है कि भारत ये मैच हार गया है। हार और जीत खेल का हिस्सा हैं, लेकिन मुझे इस बात का बुरा लगा है कि भारत के खिलाड़ियों ने जीतने के लिए पूरी कोशिश भी नहीं की। उन्होंने भारत की हार के तुरंत बाद एक ट्वीट करके अपनी ये भावना जाहिर की है। मालूम हो कि भारत इस हार के बाद खिताबी मुकाबले से बाहर हो गया है।

सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की करारी हार

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ करारी हार झेलनी पड़ी है। भारत को 10 विकेट से हराने के साथ ही इंग्लैंड ने फाइनल में अपनी जगह बना ली है। अब इंग्लैंड का सामना रविवार को पाकिस्तान से होने वाला है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 168 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट गंवाए 16 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Aadhar card rule: अहम खबर! मोदी सरकार ने आधार के नियमों में किए यह बदलाव…

Hindi banner 02